मुझे पता है कि हमारा शारीरिक स्वास्थ्य और रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण-सोनम कपूर


मुझे नहीं पता कि तुम लोग कैसा महसूस करते हो, लेकिन मैं बिट्स पर फिदा हूं
सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अभिनेत्री और स्टंटवूमन मैरी एन इवांस की एक तस्वीर पोस्ट की, जो कि ‘फियरलेस नादिया’ के रूप में भी लोकप्रिय हैं तस्वीर के साथ सोनम ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि तुम लोग कैसा महसूस करते हो, लेकिन मैं बिट्स पर फिदा हूं!
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि एक कलाकार होने के नाते वह जानती हैं कि उनका शारीरिक स्वास्थ्य और रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है.जब मैंने नादिया के बारे में पढ़ा तो मैं दंग रह गई. एक अभिनेत्री होने के नाते, मुझे पता है कि हमारा शारीरिक स्वास्थ्य और रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है. आज भी ज्यादातर कलाकारों ने अपने स्टंट खुद से नहीं किए हैं.”

अब भी “शारीरिक मार-धाड़ को कुछ इस रूप में देखा जाता है, जैसे फिल्मों में यह सब सिर्फ पुरुषों के लिए है.”
उन्होंने आगे लिखा, “गाड़ियों पर दौड़ना और दुश्मन से लड़ना या यहां तक कि चाबुक चलाना भी , इन चीजों को ‘हीरो’की जीत के लिए दिखाई जाती है.
कई लोग कहते हैं कि वह उस समय के अधिकांश पुरुष अभिनेताओं की तुलना में स्टंट में बेहतर थीं!” सोनम ने ‘फियरलेस नादिया’ को एक सच्ची लीजेंड कहा.
उन्होंने कहा, “वह ऑस्ट्रेलिया से भारत आई थीं, उन्होंने यहां की भाषा सीखी, शिल्प सीखा और यहां अपने लिए नाम कमाया. यह आश्चर्यजनक है कि कैसे उन्होंने 30 और 40 के दशक में परंपराओं को चुनौती दी और अपने स्टंट खुद करते हुए जोखिम लेने का फैसला किया. बहुत ही प्रेरक और साहसी. मेरी राय में, एक सच्ची लीजेंड!”

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने