Breaking: नागु चंद्राकर आया पुलिस शिकंजे में, लाया जा रहा धमतरी


धमतरी।रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ मारपीट का मुख्य आरोपी नागू चंद्राकर के पकड़े जाने की खबर आ रही है। चर्चा यह है कि पुलिस ने उसे अन्य राज्य में पकड़ लिया है जिसे धमतरी लाया जा रहा है। आने के बाद ही पुलिस खुलासा करेगी।
 ज्ञात हो कि 18 जून को कुरूद क्षेत्र के ग्राम जोरातराई डाभा रेत खदान मे जिला पंचायत सदस्य ख़ूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ नागू चंद्राकर और उसके साथियों ने मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने नागू चंद्राकर और उसके साथियों पर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया था। जिसके बाद से नागू चंद्राकर फरार था। सूत्रों  से मिली जानकारी के अनुसार  उसे पुलिस ने  पकड़ लिया है उसे यहां लाकर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। वहीं इस मामले में अभी पुलिस की ओर से कोई बयान नही आया है।रेत खदान में मारपीट की घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर भी दबाव था। एसपी बीपी राजभानू और एएसपी मनीषा ठाकुर के निर्देशन में पुलिस की टीम ने बेहतर कार्य किया था और मामले के 9 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

25हजार का है इनाम
मालूम हो कि नागू चंद्राकर की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस हर तरह का प्रयास कर रही है। उसके करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों, घर परिवार के सदस्यों से पूछताछ के साथ, उसके हर ठिकानों में दबिश दे रही थी, फिर भी जब वह नहीं मिला। तो एसपी बीपी राजभानू ने उस पर 5 हजार का ईनाम रखा था।इसके बाद आईजी ने अलग से  20 हजार के इनाम की घोषणा की थी।

समाज मे भी आक्रोश

 इस घटना के बाद जब यह खबर प्रदेश भर में फैली तो यह मामला हाईप्रोफाइल भी बन गया था। भाजपा के बड़े नेताओं के अलावा कांग्रेस के नेताओं ने भी इसमें दोषियों पर कार्यवाही की बात कही थी, वहीं इस मामले को लेकर समाज में भी आक्रोश था। रायपुर में भी प्रेस वार्ता लेकर गिरफ्तारी की मांग की गई थी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने