VDO: शराब दुकान के विरोध में चक्काजाम की कोशिश, पुलिस ने हटाया




लोगों ने कहा दुकान हटते तक धरना जारी रहेगा



भुपेंद्र साहू
धमतरी ।रत्नाबांधा रोड में खोले गए अंग्रेजी शराब दुकान को हटाने  विभिन्न संगठनों ने धमतरी दुर्ग रोड में चक्काजाम करने की कोशिश की । प्रदर्शनकारियों को  पुलिस ने तत्काल हटाते हुए  बस में भर कर थाना ले गए जहां पर आगे की कार्रवाई की गई ।


प्रदर्शनकारियो की एक ही मांग है कि रत्नाबांधा स्थित शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए। जिसे लेकर कुछ दिनों से शराब दुकान के पास धरना दे रहे थे रविवार को चक्का जाम की चेतावनी दी गई थी जिसे देखते हुए भारी  पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। इस बीच कबीर पंथ के अनेक अनुयाइयों ने भी धरना प्रदर्शन व चक्का जाम में भाग लिया। इसके अलावा युवा मोर्चा , एबीवीपी के पदाधिकारी,वार्डवासी भी शामिल रहे।

कबीर संस्थान के संत रविदास दास साहेब ने बताया कि रत्नाबांधा रोड में खुले इस शराब भट्टी का जमकर विरोध कर रहे है। जब तक ठोस निर्णय नहीं निकल कर आता है तब तक धरना जारी रहेगा थाना में एडीएम दिलीप अग्रवाल पहुंचे थे उन को ज्ञापन दिया गया सोमवार को कलेक्टर के साथ बैठक रखी गई है।

डीएसपी अरुण जोशी ने बताया कि कुछ लोग अचानक रोड में पहुंचकर रास्ता रोकने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें पुलिस बस में ले जाया गया ।इस संबंध में सेक्टर मजिस्ट्रेट डिप्टी कलेक्टर अर्पिता पाठक ने बताया कि पुलिस द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।इस दौरान टीआई भावेश गौतम ,उमेंद्र टंडन, रक्षित निरीक्षक,सत्यकला रामटेके,रेवती वर्मा शांता लकड़ा के साथ पुलिस स्टाफ, प्रशासन की ओर से अर्पिता पाठक के साथ तहसीलदार ज्योति मसियारे ,नायब तहसीलदार विनोद साहू ,चंद्र कुमार, राहुल शर्मा सहित आरआई और पटवारी भी मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने