जिला अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ,1 साल की मासूम सहित अब तक मिले 9 पॉजिटिव




भूपेंद्र साहू 
धमतरी। कोरोना का प्रसार धमतरी में हर क्षेत्र में बढ़ता जा रहा है जिले में पहली बार सबसे कम उम्र की मात्र 1 साल की मासूम बच्ची कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिला अस्पताल में पहली बार स्टाफ संक्रमित हुए। एसएनसीयू विभाग में कार्यरत डॉ पॉजिटिव पाए गए हैं ।इस तरह से गुरुवार  शाम 4 बजे तक जिले में 9 मरीज मिल चुके हैं।अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि सभी भर्ती बच्चों की जाँच कर  छुट्टी दी जा रही है एसएनसीयू यूनिट को 3  दिन तक सील किया जायेगा।

 नगर पंचायत कुरुद सहित पूरे ब्लॉक में कोरोना तेजी के साथ अपना पैर पसार रहा है। नगर में एक निकाय के कर्मचारी के परिवार के 4 सदस्य, एक साल की मासूम बच्ची एवं सेलदीप में सेना के जवान सहित 6 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये।बुधवार को मगरलोड नगर पंचायत में पदस्थकुरुद निवासी एक कर्मचारी एवं दर्रीपार में एक युवक कोरोना पॉजेटिव मिले थे । जिसमें उक्त क्लर्क के माता- पिता तथा 8 व 5साल की दो बच्ची संक्रमित पाई गई है।  इंदिरा नगर में भी एक साल की मासूम बच्ची पॉजेटिव मिली है।इसके अलावा ग्राम सेलदीप के एक सेना का जवान पॉजिटिव निकला है।जो पंजाब में तैनात था और वह इन दिनों छूट्टी पर गॉव आया हुआ है। इस तरह गुरुवार को कुरुद में 6 कोविड के मरीज मिला।

सर्विलेंस अधिकारी डॉ विजय फूलमाली ने बताया कि शाम 4 बजे तक की स्थिति में जिला अस्पताल के एक चिकित्सक, रीवागहन ,मुजगहन ,सेलदीप में एक और कुरूद से 5 मरीजों सहित नौ कोरोना पॉजिटिव पाए  गए है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने