पत्नी की लगाई आग में झुलसे पति की इलाज के दौरान मौत


आरोपी पत्नी को पहले ही गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है जेल


File photo

भूपेंद्र साहू
धमतरी।आग में झुलसे युवक की धमतरी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार सुबह मौत हो गई । उसकी पत्नी ने मिट्टी तेल डालकर आग लगाई थी ।आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है अब इसमें हत्या का मामला दर्ज होगा।

नगरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगरी के वार्ड क्रमांक 5 में पत्नी रेवती कश्यप ने अपने पति गौतम कश्यप को 23 अगस्त रविवार को आग के हवाले कर दिया था। जानकारी के मुताबिक  पत्नी रेवती कश्यप ने अपने पति गौतम कश्यप से आये दिन लड़ाई झगड़ा करती थी तो सोए हुए गौतम कश्यप पर मिट्टी तेल डाल कर जला दिया था। गौतम कश्यप लगभग 45% जल चुका था , जिसका इलाज धमतरी जिला अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपी रेवती कश्यप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया  है ।मृतक गौतम कश्यप के शव का पीएम कर परिजन को सौप दिया। इधर नगरी पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है। रेवती पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज था अब इसमें अलग से धारा 302 जोड़ा जाएगा।


परिजनों का कहना है कि रेवती अक्सर किसी के साथ मोबाइल पर बात करते रहती थी जिसकी नाराजगी गौतम भी जाहिर कर चुका था। आखिर कौन है वह युवक जिस से बात करती थी ।पुलिस को इस बात की जांच कर उस पर भी कार्रवाई करनी चाहिए ।पत्नी जेल में है पति खत्म हो चुका है और बच्चे बेसहारा हो गए हैं।

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत 

file


कुकरेल मोहलई के बीच 14 अगस्त की शाम हुए हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान बुधवार शाम मसीही अस्पताल में मौत हो गई ।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सलोनी थाना केरेगांव निवासी दीनू नेताम पिता गणेश राम 38 वर्ष 14 अगस्त की शाम को कुकरेल से घर लौट रहा था तभी कुकरेल मोहलई के बीच सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस से लाकर  अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 26 अगस्त की शाम की मसीही अस्पताल में मौत हो गई ।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने