Breaking News तीन बैंक कर्मी सहित जिले में पाए गए 18 कोरोना मरीज, शहर से हैं 7



भूपेंद्र साहू 
धमतरी।शुक्रवार को धमतरी जिले में अट्ठारह कोरोना  मरीज पाए गए जिसमें से तीन बैंक कर्मी है। इसके अलावा ड्राइवर, चौकीदार गर्भवती महिला भी शामिल हैं ।18 में से धमतरी शहर से 7 लोग संक्रमित हैं ।
कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा धमतरी में अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है शुक्रवार को अलग-अलग जगह हुए जांच में अट्ठारह संक्रमित मरीज पाए गए। जिसमें धमतरी शहर से 7, गुजरा ब्लॉक से तीन और कुरूद ब्लाक से आठ है ।


शहर से 7 मरीजों में से विवेकानंद नगर से दो बुजुर्ग, डाक बंगला वार्ड से बुजुर्ग दंपत्ति, बजाज कॉलोनी से 22 वर्षीय युवा के साथ सिविल लाइन निवासी रत्नाबांधा रोड में बैंक अधिकारी है। इसी के संपर्क में आए हुए आमातलाब रोड का एक अन्य बैंक कर्मचारी भी पॉजिटिव पाया गया है ।

गुजरा ब्लॉक में अमेठी से 50 साल 24 साल की दो महिला संक्रमित पाई गई यह पूर्व में संक्रमित महिला के संपर्क में आई थी ।इसके अलावा जुनवानी से एक 53 वर्षीय किसान है जो सर्दी खांसी से पीड़ित था।

 कुरूद ब्लाक में कुल 8 मरीज पाए गए जिसमें इंदिरा नगर से एक युवती, हॉस्पिटल वार्ड से 52 वर्ष ड्राइवर के साथ संजय नगर में निवासरत महिला बैंक मैनेजर शामिल है। यह महिला दुर्ग में अपने पिता के संपर्क में आई थी। इसी ब्लॉक से जीजामगांव में एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित पाए गए ।यह तीनों पड़ोस के गांव में शोक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे ।।इसके अलावा भैंसमुंडी से 50 वर्षीय युवक सेल्समैन का कार्य करता है और कोसमर्रा से 53 वर्षीय अधेड़ चौकीदार है जो रायपुर आना-जाना करता था ।

गुरुवार की रात रुद्री निवासी बुजुर्ग महिला भी पॉजिटिव पाई गई है जो कलेक्ट्रेट में पदस्थ है। इसका इलाज धमतरी के निजी नर्सिंग होम में होने के बाद रायपुर मेकाहारा में शिफ्ट किया गया था। वहां से तबीयत बिगड़ने पर एम्स में भर्ती है। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने