24 घंटे में धमतरी जिले में मिले 33 मरीज, सबसे अधिक कुरूद ब्लाक में 12



भूपेंद्र साहू
धमतरी ।जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है ।24 घंटे के अंदर जिले में 33 मरीजों की पहचान हुई है ।जिसमें कुरूद में सबसे ज्यादा 12 मरीज चिन्हित किए गए ।शहर से एक ही परिवार के 3 लोग सहित चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए ।


कुरूद ब्लाक बीएमओ डॉ यूएस नवरत्न ने बताया कि भखारा, सिंगदेहि,भेंडरा, मरौद, कोटगांव सिरसिदा, बंजारी, कुरूद नगर पंचायत सहित 12 पॉजिटिव पाए गए।

 नगरी ब्लाक से बिरगुड़ी, बेलरगांव पांवद्वार, नवागांव बेलर,हीरापुर और केरेगांव में 6 मरीज पाए गए ।जिसमें से 3 मरीजों की पुनः एंटीजन से टेस्ट की गई जो नेगेटिव आया।

मगरलोड बीएमओ डॉ शारदा ठाकुर ने बताया कि ब्लॉक से 9 मरीजों की पहचान हुई है। जिसमें से 5 अरटीपीसीआर से और चार रैपिड एंटीजन  से है ।करेली से तीन ,मोहंदी से एक और कोरगांव से एक, मेघा से तीन और कपालफोड़ी से एक मरीज हैं ।जिसमें से करेली 3 और मोहंदी के 3 मरीज की दोबारा जांच करने पर नेगेटिव आई है ।


गुजरा की बीएमओ डॉ वन्दना व्यास ने बताया कि उरपुटीऔर अमेठी में एक एक मरीज पाए गए हैं ।उरपुटी के मरीज की जांच नरहरपुर में करवाई थी।

शहर से हत्केशर एक और मैत्री विहार कॉलोनी से एक ही परिवार के 3 मरीज इस तरह से 4 मरीज पॉजिटिव आए हैं ।धमतरी जिले में 33 मरीजों की पहचान हुई जिसमें से 7 का दोबारा जांच पर नेगेटिव पाया गया है ।बाकी को हॉस्पिटल शिफ्ट करा दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने