Breaking News: जेल में बंद विचाराधीन बंदी और आमापारा निवासी बुजुर्ग निकला कोरोना पॉजिटिव



बंदी को सुरक्षा व्यवस्था के साथ रखा जाएगा अस्पताल में

भुपेंद्रसाहू
धमतरी। गुरुवार की शाम जिला अस्पताल के ट्रू नॉट लैब में टेस्ट किए गए सैम्पल में दो पॉजिटिव मिले हैं जिसमें से एक धमतरी जेल में बंद विचाराधीन बंदी है और दूसरा आमापारा निवासी बुजुर्ग है ।दोनों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है ।



मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगों की गुरुवार को ट्रू नॉट लैब में जांच की गई थी जिसमें से दो पॉजिटिव पाए गए ।एक धमतरी जेल में 304 बी मामले का विचाराधीन बंदी है ।बताया जा रहा है कि रत्नाबांधा रोड निवासी यह युवक को तबीयत खराब होने पर 27 जुलाई को रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 4 अगस्त को वापस आने के बाद 5 को सैंपल लिया गया था जिसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसी तरह आमापारा निवासी बुजुर्ग का परिवार रायपुर में रहता है।जिसमे से कुछ लोगों को कोरोना हुआ है।वह कुछ ही दिनों पहले पत्नी के साथ वापस लौटा था । रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।दोनों जगह स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचकर अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रही है ।मरीजों की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि विचाराधीन बंदी और आमापारा  निवासी पाजीटिव पाए गए है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 इस मामले में जेल अधीक्षक डिप्टी कलेक्टर एच एल गायकवाड़ ने बताया कि बंदी को रायपुर इलाज के लिए ले जाया गया था वापस लौटने के बाद टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है ।कोविडअस्पताल में रखा जाएगा ।जो इसके संपर्क में आए थे उनकी जांच शुक्रवार को कराई जाएगी।

 इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठनकु ने बताया कि बंदी को अस्पताल शिफ्ट किया जाएगा सुरक्षा व्यवस्था लगाई जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने