Breaking मणिपुर आर्मी में पदस्थ धमतरी का जवान निकला कोरोना पॉजिटिव

 



धमतरी।कोरोना संक्रमण का प्रसार देश और प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहा है ।आम जनता के अलावा राजनीतिक प्रतिनिधि शासकीय कर्मचारी, सेना और पुलिस के लोग भी संक्रमित हो रहे हैं ।एम्स द्वारा गुरुवार को जो बुलेटिन जारी की गई है उसमें धमतरी से भी एक कोरोना पॉजिटिव बताया गया है। हालांकि वह युवक वर्तमान में जिले में नहीं है लेकिन उसका निवास धमतरी जिले के अंतर्गत है इस वजह से धमतरी प्रदर्शित हो रहा है ।

इस संबंध में  मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि ग्राम सारंगपुरी निवासी युवक मणिपुर में आर्मी में पदस्थ है । वहीं पर उसकी जांच की गई थी ।पॉजिटिव आने पर पूरे देश में ऑनलाइन से एक ही सिस्टम से प्रदर्शित होता है, वह युवक धमतरी जिले का निवासी है इस वजह से धमतरी में पॉजिटिव दिखा रहा है ।उसका इलाज जहां पर है वहीं पर मुहैया कराया जा रहा है।


प्रदेश में रोजाना बढ़ रहा आंकड़ा

प्रदेश में आज 408 मरीजो की पुष्टि हुई है ।जिसमे रायपुर 151 , राजनंद गांव 50, रायगढ़ 29,दुर्ग41 , सुकमा 23, बलौदा बाजार 18, बस्तर व नारायणपुर से 15-15, बिलासपुर व सरगुजा से 12-12, कोरिया 6, महासमुंद, गरिया बांध, कोंडागांव व कांकेर से 5-5, सूरजपुर व दंतेवाड़ा से 4-4, जसपुर 2, कबीर धाम, धमतरी, कोरबा, जांजगीर चांपा, बलरामपुर व बीजापुर से 1-1 मरीज मिले हैं ।आज 150 मरीज स्वस्थ हुए , 6 लोगो की मौत हुई है । अब तक प्रदेश में 13960  मरीज मिले है ।जिसमें 9658 ठीक हुए है । वहीं अभी 4187 लोगो का इलाज जारी है । प्रदेश में अब तक कोरोना से 115 लोगों की मौत हो चुकी है ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने