Breaking जेल कर्मचारी, बंदी, आर्मी जवान सहित एक साथ मिले पांच पॉजिटिव



भूपेंद्र साहू

धमतरी।जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या प्रदेश के साथ  धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। 3 अगस्त से लगातार रोजाना मरीज मिल रहे हैं ।मंगलवार को जिला अस्पताल कोविड-19 लैब ट्रू नॉट से हुई जांच में पांच मरीज पॉजिटिव पाए गए ।आज 9 सैंपल लिए गए थे और 23 सैंपल की जांच की गई ।5 पॉजिटिव पाए गए ।पांच में से एक जिला जेल का कर्मचारी दूसरा उसी जेल का बंदी है। इसी तरह से मगरलोड क्षेत्र के केकराखोली गांव में जम्मू कश्मीर से लौटा सेना का जवान पॉजिटिव पाया गया है ।बताया जा रहा है कि वह जवान होम आइसोलेशन पर है ।


इसी तरह से 2 मरीज शहर के पाए गए बठेना वार्ड निवासी संक्रमित विद्युत विभाग में कार्यरत है। वही रिसाई पारा में पाया गया पॉजिटिव राइस मिल में कर्मचारी बताया जा रहा है ।मरीजों की पुष्टि करते हुए सर्विलेंस अधिकारी डॉ विजय फूलमाली ने बताया कि ट्रू नॉट लैब में टेस्ट के बाद 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए है ।सभी को अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है ।प्राथमिक संपर्क पता कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे आंकड़े

प्रदेश में मंगलवार को कोरोना केस अनियंत्रित रूप से सामने आए हैं। एक साथ 701 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। रायपुर से ही 205 केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि कर बताया कि प्रदेश में इन 24 घंटों में 8 मौत हुई है। आज मिले मरीजों में रायपुर से 205, दुर्ग से 92, रायगढ़ से 63, बस्तर और राजनांदगांव से 48-48, बिलासपुर से 44, बालोद से 34, कोरबा से 21, नारायणपुर से 20, जशपुर से 19, कांकेर से 18, सुकमा से 16, जांजगीर चांपा से 15, बीजापुर से 12, सरगुजा से 11, सूरजपुर से 9, कोरिया गरियाबंद और दंतेवाड़ा से 4-4, कबीरधाम से 3, बेमेतरा, बलौदाबाजार, महासमुंद, बलरामपुर, कोंडागांव से 2-2,  और मुंगेली से 1 मरीज मिला है। प्रदेश में अब 16726 पॉजिटिव केस हैं, जिसमें 5721 एक्टिव हैं। मौत का आंकड़ा 158 पहुंच चुका है

 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने