Breaking संक्रमित महिला की बहू और नाती सहित धमतरी में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी ।शहर में अब कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। पूर्व में पॉजिटिव पाए गए मरीजों के संपर्क में आने वाले 4 नए संक्रमित मरीज की पहचान बुधवार को हुई है, जिसमें से दो की जांच जिला अस्पताल में रैपिड एंटीजन किट से हुई और 2 की जांच rt-pcr से ।4 मरीजों में तीन बांसपारा से और एक सोरिद नगर से है। 


बांसपारा में एक ही परिवार की महिला और बच्चा संक्रमित पाए गए ।पूर्व में संक्रमित महिला की 42 वर्षीय बहू व उसका  14 वर्षीय नाती  संक्रमित पाया गया। बांसपारा से ही एक 22 वर्षीय युवती बुटीक सेंटर में काम करती है। वह भी पूर्व में संक्रमित के संपर्क में आई थी ।लक्षण मिलने पर उसका जिला अस्पताल में एंटीजन किट से टेस्ट किया गया  जिसमें पॉजिटिव आया। इसी तरह सोरिद नगर में 36 वर्षीय युवक के पिता विद्युत विभाग में पदस्थ हैं ।बठेना के संक्रमित युवक के संपर्क में उसके पिता आए थे ।युवक को सर्दी खांसी की तकलीफ होने पर पिता पुत्र दोनों ने जांच करवाई थी जिसमें बेटे की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है ।


मरीजों की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि धमतरी में 4  कोरोना मरीज पाए गए हैं। जिसमें से दो एंटीजन किट से और दो आरटीपीसीआर से जांच किए गए थे।जिनमे ज्यादा लक्षण दिखाई दे रहे हैं उन्हें रायपुर और बाकी को कोविड-19 अस्पताल में भरती कराया जाएगा।सभी पूर्व में संक्रमित मरीज के प्राथमिक संपर्क में आने वाले लोग हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने