Breaking News: कलेक्ट्रेट में कोरोना ने दी दस्तक, शहर में यहां मिले दो पॉजिटिव

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी । धमतरी कलेक्टोरेट परिसर के निर्वाचन शाखा में सहायक प्रोग्रामर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कम्प मच गया है।  उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटल रायपुर में भर्ती कराया गया है।कोरोना पॉजिटिव की खबर के बाद निर्वाचन शाखा में ताला लग गया है। सोमवार को मरीज के संपर्क में रहने वाले कर्मचारियों का  कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।बताया जा रहा है कि कलेक्टोरेट परिसर के निर्वाचन शाखा में पदस्थ संविदा सहायक प्रोग्रामर नया रायपुर से धमतरी आना-जाना करता था। 


पिछले दिनों इस संविदा कर्मचारी को नोटिस के माध्यम से चेतावनी दी गई थी कि रायपुर में कोरोना फैला हुआ है, ऐसी स्थिति में रायपुर से आना-जाना न करे। इस कर्मचारी ने जवाब दिया था कि वे अपनी निजी कार से आना-जाना करते हैं और चेकिंग भी कराया, जिसमें निगेटिव मिला है। २ दिनों पहले इस कर्मचारी ने रायपुर में पुन: कोरोना चेकिंग कराया। जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। 


इसी तरह शहर में दो नए संक्रमित मरीज मिलने की खबर है जोधापुर वार्ड और मोटर स्टैंड वार्ड में दो कोरोना मरीज पाए गए हैं उनकी ट्रैवल हिस्ट्री निकाल कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


परसठ्ठी और सिंगदेही में मिले 2  कोरोना मरीज

   कुरूद ब्लॉक के ग्राम परसठ्ठी  में एक 23 वर्षीय वाहन चालकऔर सिंगदेही में एक व्यक्ति कोरोना पाजेटिव पाया गया है। बीएमओ डॉ यूएस नवरत्न ने बताया कि शनिवार को भी दो केस मिला है।ग्राम परसठ्ठी के 23 वर्षीय वाहन चालक को सर्दी खाँसी,बुखार होने पर वह नयापारा राजिम में टेस्ट कराया।जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आया। युवक के प्राइमरी कांटेक्ट में उनके घर तथा बाहर सहित 9 लोग आये है।जिन्हें होम आसोलेट किया जायेगा। इसी तरह भखारा के क्षेत्र के ग्राम सिंगदेही में एक व्यक्ति  कोरोना पॉजिटिव मिला है।बताया जाता है कि उसे भी सर्दी खाँसी आ रहा था।जो टेस्ट कराने सिविल अस्पताल कुरुद पहुँचा था।पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीमें दोनों गाँव पहुँच गई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने