बड़ी ख़बरें......DTC की 29 बसों में भी 14 सितंबर से शुरू होगा मोबाइल टिकटिंग ट्रायल,रूट नंबर 534 की बसों में शुरू होगा ट्रायल,

 




➡दिल्ली - DTC की 29 बसों में भी 14 सितंबर से शुरू होगा मोबाइल टिकटिंग ट्रायल,रूट नंबर 534 की बसों में शुरू होगा ट्रायल,अभी क्लस्टर बसों में चल रहा है ई-टिकटिंग ट्रायल.

➡पंजाब - BSF ने हथियारों की खेप बरामद की, फिरोजपुर में बीएसएफ ने जब्त किए हथियार, पीले रंग के प्लास्टिक बैक में मिले हथियार, 2 M-16 राइफल, 3 मैगज़ीन, 2 पिस्टल मिला, 3 AK-47, 3 मैगज़ीन भी बरामद की गई, आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी.

➡लखनऊ - मलिहाबाद में कल युवक की मौत का मामला, पत्नी के खाते में 5 लाख राहत राशि भेजी गई, ग्रामीण आवास योजना का भी मिलेगा लाभ, विधवा पेंशन,पिता को वृद्धावस्था पेंशन मिलेगी, दोषियों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

➡लखनऊ - मलिहाबाद में युवक की मौत का मामला, DM ने पीड़ित परिजनों को मदद राशि दी, मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी, उपद्रवियों के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे, माहौल बिगाड़ने वालों पर भी कार्रवाई होगी.

➡लखनऊ - 50 हजार इनामी सुरेंद्र कालिया गिरफ्तार, बदमाश सुरेंद्र कालिया कोलकाता में अरेस्ट, यूपी पुलिस को सुरेंद्र कालिया की तलाश थी, कोलकाता में आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार हुआ.

➡शाहजहांपुर - बीए की छात्रा ने खुदकुशी का प्रयास किया, गर्रा पुल से छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, मां से विवाद के बाद आत्महत्या का प्रयास, स्थानीय लोगों, पुलिस ने छात्रा को बचाया, छात्रा को बचाने उसका प्रेमी भी पहुंचा, चौक कोतवाली की गर्रा नदी का मामला.

➡फिरोजाबाद - सिरसागंज पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब, 7.25 लाख की अवैध शराब की बरामद, ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर लाई जा रही शराब, हरियाणा से खाद की बोरी में शराब तस्करी.

➡कानपुर - कन्हैयालाल हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही, मरीज भर्ती होने के बाद बताया कोरोना, कोरोना पॉजिटिव बताकर मोटा पैसा वसूल कर मरीज डिस्चार्ज किया, दूसरे अस्पताल में रिपोर्ट कोरोना निगेटिव, मरीज ने अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए, कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र का मामला.

➡शाहजहांपुर - कांग्रेस नेता मनोज त्रिपाठी ने की खुदकुशी, मनोज त्रिपाठी ने फांसी लगाकर दी जान, आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं, चौक कोतवाली के फूलमति मंदिर की घटना.

➡मेरठ - प्रेम-प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप, घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा, बुग्गी खड़ा करने के विवाद में हत्या-पुलिस, 

पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किठौर थाने के बड्डा गांव का मामला.

➡सोनभद्र - संदिग्ध हालत में व्यक्ति का शव मिला, पेड़ से लटकता शव मिलने से सनसनी, मृतक व्यक्ति की नहीं हो सकी शिनाख्त, सोनभद्र और मिर्जापुर बॉर्डर पर मिला शव, सुकृत और अहरौरा पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी, सीमा विवाद सुलझने के बाद होगी कार्रवाई।

➡एटा - संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, पेड़ पर फंदे से लटकता मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, 5 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामपुर थाने के चंदनपुर का मामला।

➡एटा - बैंक खाताधारकों से ठगी का भंडाफोड़, इंटरनेट के माध्यम से करते थे ठगी, पुलिस ने 6 शातिर ठगों को अरेस्ट किया, 66 ATM, 32 पासबुक, 32 चेक बुक बरामद, शातिरों से एक लाख रुपये भी बरामद, 

एटा कोतवाली नगर का मामला.

➡सीतापुर - कमलेश मिश्रा की हत्या का मामला, आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे, सभाजीत सिंह पहुंचे पोस्टमार्टम हाऊस, मृतक के परिजनों से मिलेंगे सभाजीत, महोली में कमलेश मिश्रा की हत्या हुई.

➡बुलंदशहर - इंस्पेक्टर की बेटी बनी डिप्टी एसपी, UPPCS 2018 में 32वीं रैंक हासिल की, वाणिज्य कर अधिकारी रह चुकी हैं प्रिया सिंह, प्रिया के पिता रामपाल सिंह मथुरा में तैनात.

➡कानपुर - DIG ने संवासिनी गृह का औचक निरीक्षण किया, नारी निकेतन से 2 संवासिनी हो गई थी फरार, 5 महिला होमगार्ड को किया गया था निलंबित, अब महिला पुलिस कर्मी की होगी तैनाती, पहले संवासिनी गृह में महिला होमगार्ड तैनात थी.

➡रामपुर - नदी किनारे सैकड़ों पेड़ों पर चली आरी, लकड़ी तस्करों ने सैकड़ों हरे पेड़ काटे, लेखपाल ने अज्ञात पर केस दर्ज कराया, मिलक थाने में अज्ञात तस्करों पर केस, नदी किनारे बकैन, गूलड के पेड़ों को काटा.

➡कन्नौज - संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, 10 सितंबर को दो पक्षों में हुई थी मारपीट, पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा लिखा था, मुकदमे में मृतक युवक भी आरोपी था, सूचना पर पुलिस, फॉरेंसिक टीम मौके पर, ठठिया थाने के खामा गांव की घटना.

➡कानपुर - पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल, लाइन हाजिर होने के बाद SOG का गुडवर्क, अपराधियों से मिलीभगत के बाद गुडवर्क, भ्रष्टाचार के आरोप में SOG भंग हुई थी, ऑनलाइन सट्टा कारोबार का भंडाफोड़ किया.

➡बिजनौर - कोटावाली नदी का बढ़ा जलस्तर, पहाड़ों में बारिश से जलस्तर बढ़ा, पुल की मरम्मत में पानी में बहा सामान, मजदूरों ने भागकर बचाई अपनी जान, मंडावली की कोटावाली नदी का मामला.

➡फर्रुखाबाद - फर्रुखाबाद में अजगर निकलने से हड़कंप, अजगर के रेस्क्यू का वीडियो हुआ वायरल, देर रात ग्रामीण के घर में घुसा था अजगर, पुलिस, ग्रामीणों ने अजगर को बोरे में बंद किया, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची वन विभाग टीम, ग्रामीणों ने अजगर रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा, जहानगंज थाने के बहोरा गांव का मामला.

➡सहारनपुर - पारिवारिक विवाद में सहारनपुर में पति ने पत्नी की हत्या की, धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया, घायल महिला की अस्पताल में मौत हुई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया, बिहारीगढ़ थाना इलाके की घटना.

➡गाजीपुर - आसफा अंसारी और 2 भाइयों पर मुकदमा, गैंगस्टर एक्ट में सदर कोतवाली में केस दर्ज, 2019 के मामले में हुई कार्रवाई, ट्रेस पास, अवैध धन अर्जित करने का आरोप.

➡बलिया - तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फल विक्रेता को रौंदा, फल विक्रेता की मौके पर दर्दनाक मौत, एक बाइक सवार गंभीर रुप से घायल, अवैध खनन में संलिप्त है ट्रैक्टर चालक, कोतवाली थाना गेट के पास दर्दनाक हादसा, आक्रोशित लोगों ने कोतवाली में काटा हंगामा, पुलिस,प्रशासन अवैध खनन कराने का आरोप.

➡बाराबंकी - मानसिक विक्षिप्त महिला ने की आत्महत्या, बुजुर्ग महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतारा, लोनी कटरा थाने के मनिकापुर का मामला.

➡बागपत - एसपी नेता अतुल प्रधान ने बागपत प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, शराब से मौतों के लिए प्रशासन जिम्मेदार-अतुल, अवैध शराब की तस्करी में सरकार में लोग, गांव वालों को डरा रहा जिला प्रशासन-अतुल, पीड़ितों को 10-10 लाख मुआवजा देने की मांग, अखिलेश यादव को भेजी गई मृतकों की सूची, 3 दिन में आधा दर्जन लोगों की मौत-अतुल, चांदीनगर थाने के चमरावल गांव का मामला.

➡अलीगढ़ - ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े डकैती मामला, ADG जोन अजय आनंद घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे, लापरवाही पर SHO बन्ना देवी रविंद्र दुबे सस्पेंड, पुलिस लुटेरों के करीब पहुंची-अजय आनंद

जल्द घटना का खुलासा होगा- अजय आनंद, इसी सर्राफा कारोबारी से 2 साल पहले भी 22 लाख की लूट हुई थी.

➡कानपुर - महानगर बस चालकों ने की हड़ताल, रूट नंबर 2 के चालकों ने की स्ट्राइक, यूनियन पर लापरवाही, भ्रष्टाचार का आरोप, मंधना में चालकों ने खड़ी की गाड़ियां, स्टैण्ड ना मिलने, उत्पीड़न का आरोप.

सहारनपुर - देवबंद के युवक का सऊदी अरब से वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र सरकार से भारत वापस आने की लगाई गुहार, लॉकडाउन से सऊदी अरब जेल में बंद है, देवबंद का मुस्तकीम सऊदी अरब की जेल में, जेल में बंद भारतीयों की वीडियो भी भेजी, पत्नी को एक ऑडियो और वीडियो भेजी, सऊदी अरब जेल में भारतीयों की हालत खराब.

फर्रुखाबाद - सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस का छापा, पुलिस ने होटल मालिक को हिरासत में लिया, युवक युवती को संदिग्ध हालत में पकड़ा, पुलिस युवक युवती से कर रही पूछताछ, फर्रुखाबाद की कोतवाली सदर क्षेत्र का मामला.

सहारनपुर - पारिवारिक विवाद में महिला ने दी जान, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली बेहट के रूहालका का मामला.

चंदौली -  तेल टैंकर से चोरी करते चालक गिरफ्तार, 20-20 लीटर डीजल के 2 गैलन बरामद, चालक को अलीनगर पुलिस ने अरेस्ट किया, डीजल टैंकर को पुलिस ने लिया कब्जे में, अलीनगर थाना क्षेत्र के महेवा का मामला.

नोएडा -  ग्रेट वैल्यू शरणम बिल्डर के खिलाफ हजारों सोसाइटी वासियों ने प्रदर्शन किया, मेंटेनेंस के नाम पर बिल्डर ने लूट मचा रखी, करोड़ों वसूली के बाद भी एक सुविधा नहीं, सोसाइटी में जर्जर सड़क से लोग परेशान सोसाइटी में फ्लैट्स की दीवारें भी दरक गईं, शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई ही नहीं, फ्लैट मालिक सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं, फ्लैट बेचते समय एक-एक से वादे किए थे, प्राधिकरण बिल्डर पर कार्रवाई नहीं करता, सेक्टर-107 में ग्रेट वैल्यू शरणम सोसाइटी.

ग्रेटर नोएडा - अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, नाले में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, नशे में नाले में गिरने से मौत की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बादलपुर के महावड गांव में मिला शव.

कानपुर - डीएम-SSP और CMO ने राजकीय बालिका गृह का किया निरीक्षण, बालिका गृह से फरार हुई थी 2 लड़कियां, शासन के आदेश के बाद किया निरीक्षण, अभी तक नहीं बरामद हुई दोनों लड़कियां, 

स्वरूप नगर थाना क्षेत्र का मामला.

गाजियाबाद - 2 दिन पूर्व शेर भाटी की हत्या का मामला, मुख्य आरोपी ने आज खुद को दादरी पुलिस को सरेंडर किया, मुख्य आरोपी वसीम फरार चल रहा था, एनकाउंटर की डर से आरोपी ने किया सरेंडर, दादरी के चिठेड़ा गांव में हुई थी हत्या.

कानपुर- नौबस्ता में पकड़ा गया ऑनलाइन सेक्स रैकेट,पुलिस ने युवकों,युवतियों को हिरासत में लिए,बड़े पैमाने में चल रहा था ऑनलाइन सेक्स रैकेट,जल्द कर सकते हैं पूरे मामले का खुलासा

नौबस्ता पुलिस ने सेक्सरैकेट का किया खुलासा.

.➡सीतापुर- आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को बंधक बनाया,सीतापुर पुलिस ने बंधक बनाया,कमलेश मिश्रा की हत्या में शोक व्यक्त करने गए थे,महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव से बदसलूकी,सभाजीत और नीलम के साथ दुर्व्यवहार हुआ,प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत पुलिस हिरासत में हैं,महोली में शोक व्यक्त कर वापस लौट रहे थे,सीतापुर पुलिस ने अटरिया पर बंधक बनाया,सभाजीत ने बदतमीज़ी,दुर्व्यवहार का आरोप लगाया,टीचर कमलेश की हत्या में शोक व्यक्त करने गए थे.

अमेठी- फिजियोथेरेपी का कोर्स ना करा पाने का मामला,समाजसेवी राजेश मसाला का सराहनीय कदम,फिजियोथेरेपी के लिए किसान के पास नहीं थे पैसे,पैसा न होने पर कोर्स कर रखा था बंद ,राजेश मसाला ने 25 हजार की आर्थिक मदद की.

वाराणसी- वंदे भारत एक्सप्रेस दिल्ली के लिए रवाना,कैंट रेलवे स्टेशन से रवाना हुई वंदे भारत,गाड़ी नं. 02435 वंदे भारत एक्सप्रेस रवाना,स्टेशन पर नहीं दिख रही सोशल डिस्टेंसिंग.

बाराबंकी- खबर का असर,कोविड-L-1 हॉस्पिटल का किया निरीक्षण,डीएम ने सिरौलीगोसपुर में निरीक्षण किया,अस्पताल में मरीजों को हो रही थी परेशानी,डीएम ने बदोसराय CHC को लेकर निर्देश दिए,इमरजेंसी,OPD सेवाएं शुरू कराने के निर्देश.

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने