आधी रात को रांवा शराब भट्टी में हुई 14 लाख की लूट, 4 लोगों के शामिल होने की आशंका



 एसपी, एएसपी पहुंचे मौके पर, कंपनी की लापरवाही


भूपेंद्र साहू
धमतरी। रविवार सोमवार की दरमियानी रात अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रांवा के शराब भट्टी में 14 लाख की लूट से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, टीआई उमेंद्र टंडन, आबकारी उपनिरीक्षक वैभव मित्तल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए ।

बताया जा रहा है कि शनिवार रविवार को बैंक बंद होने की स्थिति में बिक्री के राशि को भट्टी में ही रखा गया था ।जिसकी खबर कुछ लोगों को मिल गई होगी और इस वारदात को अंजाम दिया गया ।एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि 4 लोगों के शामिल होने की आशंका है रात लगभग 2:00 बजे बाइक से पहुंचे थे।मौजूद गार्ड के साथ मारपीट की ताला तोड़कर अंदर चेस्ट को ले गए जिसमें 14लाख रुपए थे ।जाते समय वहां के गार्ड लोगों को बंधक बना दिया ।जैसे-तैसे बाहर निकलकर अर्जुनी थाना को खबर की। सूचना मिलते ही सभी पहुंचे। सभी थाना क्षेत्रों को अलर्ट कर दिया गया है पता तलाश की जा रही है ।

ज्ञात हो कि शराब दुकानों में सुरक्षा और पैसे  लाने ले जाने के लिए निजी कंपनी को ठेका दिया गया है इसमें स्पष्ट रूप से उसकी लापरवाही सामने आ रही है ।सुबह तक आबकारी अधिकारी भट्टी में नहीं पहुंचे थे सब इंस्पेक्टर  पहुंचे थे। लाइट भी बंद कर दिया गया था सीसी कैमरा खंगाला जा रहा है। ग्रामीणों द्वारा कई बार इस शराब दुकान को बंद करने की मांग भी की जा चुकी है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने