बिग ब्रेकिंग- रस्सी से बांधकर अस्पताल में पहुंचाई जा रही है शराब की बोतल!


ललितपुर । अंतर्गत गांव टेकरी में अस्थायी कोविड-19 एलवन हॉस्पिटल बनाया गया है। यहां से कुछ तस्वीरें आई हैं। इसमें दिख रहा है कि कुछ कोरोना मरीज रस्सी के सहारे सामान खींच रहे हैं। दरअसल, परिवारवाले मरीजों के पास खानेपीने का सामान लेकर पहुंचते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की वजह से ये लोग एक-दूसरे से मिल तो नहीं सकते लेकिन रस्सी के जरिए सामान ले लेते हैं। इस बीच कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मरीजों तक शराब भी इसी तरीके से पहुंचाई जा रही है।

इस मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीएमओ ने जांच के लिए तालबेहट पुलिस को भेजा है। कोविड मरीजों के आइसोलेशन के लिए ललितपुर की तहसील तालबेहट अंतर्गत ग्राम टेकरी में पॉलिटेक्निक कॉलेज में अस्पताल बनाया गया है। इस अस्पताल में भर्ती मरीज छतों पर घूमते दिखाई देते हैं। मंगलवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें अस्पताल की छत पर कुछ मरीज घूम रहे हैं। वहीं, एक मरीज छत से रस्सी नीचे फेंकता है। नीचे मौजूद लोग इसमें कुछ सामान बांधते हैं। फिर कोरोना मरीज सामान ऊपर खींच लेता है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मरीजों को उनके चहेते लोग शराब पहुंचाते हैं। वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप पटेल ने कहा कि अस्पताल की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है। पुलिस तैनात भी की गई है। क्या सामग्री मरीजों तक पहुंचाई जा रही है, इसकी जांच के लिए क्षेत्राधिकारी तालबेहट को कहा गया है। जांच के बाद पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने