प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गोधन को गुड़ व रोटी खिलाकर मनाया सेवा दिवस : प्रीतेश गांधी



धमतरी। 17 सितम्बर को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय गौशाला धमतरी में गायों को गुड़ व रोटी खिलाकर सेवा सप्ताह मनाया और प्रधानमंत्री जी के स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण एयरपोर्ट रायपुर के सदस्य प्रीतेश गांधी ने गौशाला में गोधन को गुड़ व रोटी खिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया तथा उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की। प्रीतेश गांधी ने बताया कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है और उनके सुदीर्घ व स्वस्थ जीवन की कामना कर रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष धमतरी एवं राष्ट्रीय गौशाला धमतरी के अध्यक्ष निर्मल बरडिया ने भी साथ में गोधन को गुड़ व रोटी खिलाया।

प्रीतेश गांधी ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने देश के गरीब और वंचित जनसमुदाय की सेवा के लिए अपना समस्त जीवन समर्पण किया ऐसे हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में समर्पित है। उन्होंने भारत को एक नई दिशा और दशा दी है। आज का नया भारत उनके नेतृत्व में विश्व के सबसे शक्तिशाली देशों में अग्रिम पंक्ति में खड़ा है। देश के विकास में उनकी अग्रणी भूमिका और दूर दृष्टि से आज एक नए भारत का उदय हुआ है। आज के नए भारत में हर भारतीय के पास उसका घर है, आज हमारा भारत स्वच्छ और सुन्दर है, हमारी माताएं अब स्वच्छ इंधन से बेहतर जीवन की ओर अग्रसर हैं, हमारे अन्नदाता किसान खुशहाल हैं, युवाओं के कौशल का विकास हो रहा है, हमारी नारी शक्तियां आज सशक्त हो रहीं हैं और हमारे सैनिक आधुनिकता के साथ कदम से कदम मिलाकर देश की सुरक्षा को और मजबूत बना रहे हैं, आज हमारा भारत आत्मनिर्भर बन रहा है।

प्रीतेश गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा कई ऐतिहासिक निर्णय व कठोर कदम उठाते हुए देश के हर वर्ग विशेष का बखूबी ध्यान रखा है। सैकड़ों वर्षों से करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को पूरा करते हुए अयोध्या में प्रभु श्रीराम  के मंदिर निर्माण का कार्य आरम्भ हो चूका है, नागरिकता कानून में संशोधन कर उन्होंने अन्य देशों में प्रताड़ित होने वाले भारतियों को आश्रय देने का सराहनीय कार्य किया है। प्रधानमंत्री जी द्वारा ऐसे कई कार्य किये गए हैं जो आज भारत को विश्व गुरु बनने की ओर तेजी से अग्रसर कर रहा है। मैं पुनः उन्हें जन्मदिन की बधाई देता हूँ और प्रभु सियाराम से उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने