Breaking जिले में कोरोना से फिर हुई 2 मौत, अब उठने लगी लॉक डाउन की पुरजोर मांग

जांच के लिए पहुंचने लगे लोग


भूपेंद्र साहू
धमतरी ।जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। शुक्रवार को जिले से 62 मरीज मिलने के बाद शनिवार दोपहर तक शहर व अन्य ब्लॉक से 15 मरीज की पहचान हो चुकी है। इसके बाद अब जिला प्रशासन से धमतरी जिले में लॉक डाउन की मांग उठने लगी है। लोगों का कहना है कि वह इसके लिए तैयार हैं बस जिला प्रशासन के आदेश का इंतजार है ।

शनिवार की सुबह जिले से दो संक्रमित की मौत हुई है जिसमें से एक सुंदर गंज वार्ड निवासी बुजुर्ग का इलाज मेकाहारा रायपुर में चल रहा था ।वही नगरी ब्लाक के सोनामगर निवासी का इलाज कोविड अस्पताल धमतरी  में चल रहा था। दोनों का नियम के तहत अंतिम संस्कार किया गया ।इसके साथ ही अब जिले में 11 मौत हो चुकी है ,जो इस चिंता का विषय है।

 शुक्रवार को रात तक आंकड़ा बढ़ता गया कुल 62 मरीज पाए गए हैं जिसमें से शहर से 31 मरीजों की पहचान हुई। 

शनिवार दोपहर तक 15 मरीजों की पहचान हो चुकी है। जिला अस्पताल में किए गए रैपिड एंटीजन किट में 8 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें स्टेट बैंक कर्मचारी, कोतवाली स्टाफ सहित अन्य लोग हैं। जिला कार्यालय के भू अभिलेख शाखा में 19 लोगों की rt-pcr से जांच की गई है।
 कुरूद में 4 मरीज मिले हैं ।3 झारखंड से जेकेसी कंपनी में काम करने पहुंचे और एक अटल  आवास की महिला है ।इसी तरह नगरी में 3 लोगों की पहचान हुई जिसमें से दो कल जो संक्रमित पाए गए थे उसके 55 व 30 वर्षीय रिश्तेदार हैं व एक अन्य बेलर से 19 वर्षीय युवा भी शामिल है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने