Breaking शहर में फिर हुई एक मौत,सिहावा थाना से 7 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित



भूपेंद्र साहू
धमतरी।कोरोना का संक्रमण धमतरी जिले के हर क्षेत्र में फैल रहा है। बुधवार को कोरोना से फिर एक मौत हुई है ।शहर के नवागांव वार्ड निवासी व्यक्ति का इलाज कोविड अस्पताल धमतरी में चल रहा था, अन्य बीमारियों के  चलते मौत हो गई ।बुधवार को ही नगरी के सिहावा थाना में 7 कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है।

 शहर में जिस रफ्तार से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है वह चिंता का विषय है। न सिर्फ लोग संक्रमित हो रहे हैं बल्कि मौत भी बढ़ने लगी है बुधवार को ऐसे ही एक कोरोना के साथ अन्य बीमारियों से पीड़ित नवागांव वार्ड निवासी व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह से धमतरी जिले में 14 और शहर से यह 9वीं मौत है। इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि शहर से एक व्यक्ति की मौत हुई है पिछले दिनों पॉजिटिव आने पर पैरालिसिस के मरीज को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।बुधवार को टेस्ट करने के बाद छुट्टी किया जाना था अचानक हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई। आगे की कार्रवाई की जा रही है ।


पुलिस जवानों में बढ़ा संक्रमण

 पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों के संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ने लगा है। मंगलवार को कोतवाली से 5,अर्जुनी, कुरूद और सिहावा से 1-1 पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद बुधवार को पुनः सिहावा थाने में पदस्थ 7 कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं ।इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिहावा थाना 7 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं ।सेनिटाइज कर दिया गया है। आवश्यकता पड़ने पर थाना को बंद करनगरी से संचालन किया जा सकता है ।जवानों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है अति आवश्यक होने पर ही दी जाएगी। साप्ताहिक अवकाश जवान ले सकते हैं लेकिन शर्त यह होगा कि वे स्थानीय स्तर पर ही रहेंगे। डाक लेकर रायपुर जाने के मामले में भी संशोधन किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने