फिर नगरी के शनिचरी बाजार से 2 लोगों के जेब से मोबाइल पार

 



धमतरी।अभी कुछ ही दिनों पहले नगरी के शनिचरी बाजार से मोबाइल चोरी करने और खरीदने वाले 3 लोगों को पुलिस ने धमतरी और दुर्ग जिले से गिरफ्तार किया था ।इसके बाद फिर से शनिवार को साप्ताहिक बाजार में 2 कर्मचारियों के जेब से मोबाइल पार हो गया ।इससे यह आशंका है कि मोबाइल चोरी करने वाला दूसरा गिरोह यहां पर सक्रिय हो गया है।


वार्ड क्र0 08 ठाकुरदेव पारा छिपली थाना नगरी निवासी अरविंद सार्वा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  डाईट नगरी में सहायक ग्रेड- 2 के पद पर पदस्थ हूं । दिनांक 17 अक्टूबर की शाम करीबन 4-5 बजे के मध्य शनिवार साप्ताहिक बाजार नगरी में सब्जी खरीदने गया था सब्जी खरीदते समय मेरे शर्ट के जेब में रखे एक नग मोबाईल सेट सैमसंग J 7 जिसमें एयरटेल कंपनी का सिम लगा हुआ है, कीमती करीबन 6500 रू को कोई अज्ञात चोर शर्ट के जेब से निकाल कर चोरी कर ले गया है। मोबाईल को साप्ताहिक बाजार में पता तलाश किया पता नही चला ।


इसी तरह बाजार पारा गट्टासिल्ली निवासी लच्छन सिंह महिलांगे ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई कि शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला नगरी में सहायक ग्रेड-3 के पद पर पदस्थ हूं।  17 की शाम करीबन 4-5 बजे के मध्य शनिवार साप्ताहिक बाजार नगरी में सब्जी खरीदने गया था सब्जी खरीदते समय मेरे शर्ट के जेब में रखे एक नग मोबाईल सेट ओप्पो ए 9-2020  जिसमें आईडिया कंपनी का सिम लगा हुआ है, कीमती करीबन 16000 रू को कोई अज्ञात चोर शर्ट के जेब से निकाल कर चोरी कर ले गया है, मोबाईल को साप्ताहिक बाजार में पता तलाश किया पता नही चला। दोनों मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना नगरी में धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने