सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से उमरगांव में शोक की लहर

 


नगरी। 14 अक्टूबर की रात गरियाबंद के मालगाँव पुल के पास हुए सड़क दुर्घटना में ग्राम उमरगांव के  युवक मुकेश ध्रुव पिता लखनलाल ध्रुव की मौत हो गई।वे अपने बड़े भाई नारायण ध्रुव के साथ गरियाबंद से परीक्षा दिलाकर गांव लौट रहे थे ।रात करीब 7 बजे के दरम्यान गरियाबंद से राजिम मार्ग पर मालगाँव के पास स्थित नदी पुल में तीन मोटर साइकल के आपसी भिड़ंत में मुकेश ध्रुव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और भाई नारायण ध्रुव घायल हो गया।इस घटना में 4 और लोग घायल हुए है जिनमे से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।वे हलाल सिंह ध्रुव के पौत्र व लखनलाल ध्रुव के पुत्र थे। 



मुकेश ध्रुव एक होनहार छात्र होने के साथ ही सरल स्वभाव का था।  अल्प आयु में ही अपने पीछे भरा पूरा परिवार को छोड़ कर चला गया।घटना की जानकारी लगते ही गांव में मातम छा गया,मृतक का पार्थिव शरीर शुक्रवार की सुबह लगभग 12 बजे पहुँचा। उसके बाद गांव के श्मशानघाट में बड़ी संख्या में परिवारजन एवं ग्रामीण सम्मिलित हुये,अंत्येष्ठि कार्य के उपरांत शोक सभा का आयोजन कर मृतात्मा की शांति के लिए मौनधारण कर श्रध्दांजलि अर्पित किया गया।



इस दुःखद घटना पर ईश्वर पटेल जनपद सदस्य, कृष्णा मारकोले, देवेन्द्र सेन, हेमंत ठाकुर, बेददास मानिकपुरी, लखन पुजारी, मंशा सोम, डिकेश्वर साहू, मेघराज ध्रुव, नारायण दास,उमेश पटेल, ललेश सिन्हा, देशीराम ध्रुव, हेमंत पुजारी सहित उपस्थित लोगो ने मृतात्मा को श्रध्दांजली अर्पित किये ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने