घर से सोने के जेवरात की हुई चोरी, डेढ़ माह बाद थाने में रिपोर्ट

 



धमतरी।थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बालक चौक निवासी नीरज गुप्ता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके घर से  अगस्त माह में  लगभग 8 तोला  सोना के जेवरात की चोरी हुई है। जिस पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 प्रार्थी नीरज गुप्ता ने बताया कि बालक चौक के पास निचे बर्तन का दुकान है तथा उपर में निवास है। मां कृष्णा देवी चलने मे परेशानी होने के कारण निचे दुकान में रहती तथा वंही सोती है तथा एक लोहे का डिब्बा के अंदर पुराना खानदानी 4 तौला सोने का हार तथा 4 तौला सोने का बाजू बंद जुमला किमती 1,40,000रू एक लाख चालीस हजार रूपये को सिराना के निचे रखी थी। जिसको 11 अगस्त को देखी थी। उसके बाद डब्बे मे बंद करके उपर कमरे मे पेंटी मे रख दिया था। उसके बाद  25 अगस्त को 1.30 बजे दिनं मे देखी तो उपरोक्त सोने का हार एवं सोने का बाजू बंद रखे स्थान पर नही था। जिसको किसी अज्ञात व्यकित द्वारा चोरी कर ले गया है । 



प्रार्थी नीरज गुप्ता ने बताया कि 25 अगस्त को चोरी की जानकारी मिलने के बाद घर में तलाशी ली गई इसके बाद 13 सितंबर को उन्होंने थाना सिटी कोतवाली में पहला आवेदन दिया। जिसमें  तत्कालीन थाना प्रभारी द्वारा उनसे बिल मांगा गया  चुंकि यह पुश्तैनी जेवर है इसलिए बिल नहीं था। इसके बाद कई बार उन्होंने थाना का चक्कर लगाया। आखिरकार 14 अक्टूबर को उनकी एफ आई आर दर्ज की गई।जिसके आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने