अकेली महिला से घर घुसकर छेड़छाड़ व मारपीट,आरोपी गया जेल,4 साथियों ने भी की थी मारपीट

 



मगरलोड । मगरलोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम डाभा में अकेली  महिला से  घर मे घुसकर छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट करने के मामले में मगरलोड पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है । मारपीट में सहयोगी अन्य साथियों की जमानत हो गई।

थाना से  प्राप्त जानकारी के अनुसार  बुधवार को  ग्राम डाभा में प्रार्थिया महिला रात्रि 9 बजे अपने घर में सिलाई का काम कर रही थी व अकेली थी। उसी समय उनके पड़ोस में रहने वाले सन्तोष चक्रधारी नाम का व्यक्ति प्रार्थिया के घर में घुसकर अश्लील हरकतें करने लगा और प्रार्थिया की हाथ बाह पकड़ा। जिससे पीड़िता महिला के हाथ में चोट आयी है। उसी समय प्रार्थिया के पति घर लौट आये। 



उक्त मामले में अपनी पत्नी का बीच बचाव करने लगा। आरोपी पीड़ित महिला के पति के साथ भी गाली गलौच करने लगा,जान से मारने की धमकी भी दी। इसी दौरान  उसके 4 साथी भी पहुंच कर मारपीट करने लगे ।पीड़िता ने गुरूवार को थाने में 5 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई ।टीआई विनोद कतलम ने बताया प्राथिया के रिपोर्ट पर  आरोपी संतोष चक्रधारी के विरुद्ध धारा 354 456,294,323, 506, के बाद कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। बाकी साथी हेमन्त चक्रधारी, मस्तराम उर्फ मस्तु चक्रधारी, ख़ोमेश चक्रधारी, कृष्णा चक्रधारी के खिलाफ धारा 294,323 506,34 भादवि के तहत कार्रवाई की गई।


 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने