Video भेंडरी के ग्रामीणों ने अवैध परिवहन का विरोध किया तो, रेत माफ़िया रास्ते बदल दिए

 




रात भर चौकी के सामने से गुजरे हाइवा,तहसीलदार , खनिज विभाग को जानकारी देना उचित नहीं समझा



धमतरी।। जिले के मगरलोड ब्लाक में नदी तट गांवो से रेत अवैध परिवहन रूकने का नाम नहीं ले रहा है। कुरूद विधानसभा के ग्राम मोहरेंगा, परेवाडीह, दमकाडीह में रेत माफ़िया विभाग की मिलीभगत कर रेत का अवैध परिवहन खुलेआम कर रहे है। अवैध परिवहन होने से साल भर  पूर्व बनी सड़क जर्जर होकर उखड़ने लगी।


 बुधवार को भेंडरी के ग्रामीणों ने मोहरेंगा ,परेवाडीह, दमकाडीह  गांवो से रेत भरी वाहनों के चलने से डामरीकरण  सड़क को खराब देख कर पुल के पास पांच हाइवा वाहनों को रोकर पुलिस को सुपुर्द किया था। भेंडरी के ग्रामीणों के विरोध करने पर उस मार्ग से परिवहन  बंद कर दिया था। 



गुरूवार की मध्यरात्रि  फिर रेत माफ़िये रास्ता बदलकर  हसदा, करेली बड़ी,खट्टी, परसट्ठी , बुडेनी होते नयापारा तक सुबह 5 बजे तक परिवहन किया । आश्चर्य की बात यह है कि रेत भरी हाइवा गाड़ियां  रात भर करेली बड़ी चौकी के सामने से होकर निकला पर चौकी पुलिस ने अवैध परिवहन की जानकारी तहसीलदार व खनिज विभाग को देना उचित नहीं समझा।जिससे चौकी पुलिस की संलिप्तता सन्दिग्ध माना जा रहा है। रेत चोरी करने वालों को प्रशासन का कोई भय नहीं है।अब देखना होगा अवैध परिवहन करने वालों पर कार्यवाही होगा कि नहीं।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने