Video: मैनपुर देवभेाग नेशनल हाईवे मार्ग में होंडा कार में लगी आग, कार सवार नगरी का युवक जिंदा जला



अपनी पत्नी को लेने जा रहा था ससुराल 




धमतरी/नगरी।मैनपुर देवभेाग नेशनल हाईवे 130 सी मार्ग पर गुरुवार रात एक बड़ा सडक हादसा हुआ है ।लग्जरी होंडा कार में आग लगने से कार में सवार युवक सहित कार जलकर पुरी तरह खाक हो गयी। शुक्रवार सुबह तक कार से धुंआ उठ रही थी ।इस भीषण सडक हादसा की खबर लगते ही पुरे मैनपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुचकर घटना की जांच में जुट गई। रायपुर से सीन आफ क्राईम मोबाईल युनिट के वैज्ञानिक डाॅ पीएल चन्द्रा, डाॅ मोहन पटेल ने घटना स्थल पहुचकर मौके का मुआयना किया प्रथम दृष्टिया में यह दुर्घटना बताया जा रहा है।कार काफी तेज रफ्तार में था और मोड होने के कारण पेड से टकरा जाने से कार में आग लगने की आंशका है। इंदागाव पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।



मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के तहसील मुख्यालय मैनपुर से लगभग 33 किलोमीटर दुर डुमरपडाव और उदंती मोंड में गुरुवार रात लगभग 12से 01 बजे के आसपास लग्जरी होंडा कार सी.जी 07 एम 0790 लिखा हुआ वाहन पेड़ से जा टकराया, जिससे वाहन में आग लग गई। वाहन में सवार युवक की शिनाख्ति धमतरी जिला के नगरी वार्ड क्रमांक 14 निवासी हर्ष कुशल सोम उम्र लगभग 26 वर्ष के रूप  में हुई है। इस घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह क्षेत्रवासियों को लगते ही सनसनी फैल गई और तरह तरह की चर्चाए होने लगी क्योंकि यह घटना काफी संवेदनशील क्षेत्र में घटी है, लेकिन गरियाबंद जिला के पुलिस अधिकारियों के सक्रियता के चलते मृतक की पहचान हो गई । शनिवार रात तक परिवारजन शव को लेकर नगरी पहुंचे।



एडिशनल एसपी सुखनदन सिंह राठौर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम नगरी निवासी हर्ष कुशल सोम रात 9ः30 बजे अपने भाई से फोन में बातकर अपने ससुराल देवभोग खोकसर्रा अपने पत्नी को लेने जाने की बात कहकर निकला था। यह घटना लगभग रात 12 से 01 बजे की आसपास की है ।घटना स्थल पर लंबा मोड है। वाहन काफी तेज गति में रहा होगा और चालक द्वारा बेक्र लगाने से लगभग 25 मीटर तक वाहन के चक्के फिसले है और जाकर वाहन पेड से टकराया है।  शायद पेड से टकराने से वाहन में आग लग गई। वाहन से निकलने के लिए वाहन में सवार हर्ष कुशल सोम कंडेक्टर साईड आया होगा लेकिन दरवाजा नही खुल पाने से वाहन के साथ जलने से उसकी मौत हो गई। श्री राठौर ने आगे बताया पुलिस द्वारा मामले की जांच किया जा रहा है और रायपुर से सीन आफ क्राईम मोबाईल युनिट के वैज्ञानिक डाॅक्टर भी पहुचे जिन्होने भी प्रथम दृृष्टिया में सडक दुर्घटना में मौत होना है वाहन के पेड में टकराने से आग लगने से मौत होना बताया गया है ।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने