2 जगहों पर पेड़ काटकर मार्ग किया अवरुद्ध, क्या यह नक्सली आहट है या फिर किसी साजिश का अंजाम

सांकरा मार्ग

गट्टासिली मार्ग


धमतरी/नगरी।मंगलवार सुबह दो स्थानों पर पेड़ काटकर यातायात अवरुद्ध किया गया। सांकरा मेचका क्षेत्र में लिनाज के पास और गुहान नाला गट्टा सिली मार्ग में पेड़ कटे हुए मिले। सांकरा क्षेत्र में तो यहां तक की खबर आई है कि वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने आने जाने वाले से सड़क पार करने के लिए पैसे की भी मांग की है ।इससे लोगों में दहशत का वातावरण बन गया है ।1 दिन पूर्व ही बोराई के कारी पानी में भी ऐसे ही पेड़ गिरा मिला था  अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है यह इसकी हरकत है क्योंकि यह नक्सल प्रभावित क्षेत्र है इसलिए लोगों की आशंका पहले उस तरफ ही जाती है ,लेकिन किसी शरारती तत्व से भी इनकार नहीं किया जा सकता।



धमतरी नगरी मुख्य मार्ग में आंदोलनरत किसान आवागमन को बहाल नहीं होने दे रहे हैं ।जिससे रूट को डायवर्ट किया गया है। लोगों का कहना है कि  यातायात को बंद करने ऐसा कर सकते हैं। इस संबंध में सरपंच महेंद्र नेताम ने कहा कि किसान ऐसी हरकत नहीं करते हैं वे सिर्फ दुगली में डटे हुए हैं ।पेड़ किसने गिराया यह पता नहीं हो सकता है कि प्रशासन के लोग ही पेड़ गिरा दिया होंगे और नाम किसानों का लिया जा रहा होगा।



इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने कहा कि पेड़ गिरने की सूचना मिली है वहां पर पर्चा वगैरह कुछ भी नहीं मिला है यह किसी शरारती तत्वों का हाथ है नक्सली की आड़ में दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने