कुरूद में व्यापारी संघ की मीटिंग में लिये गए महत्वपूर्ण निर्णय ,26 को करेंगे खेल उत्सव का आयोजन

 

मुकेश कश्यप 

 कुरुद।जैसे जैसे मौसम सर्द होते जा रहा है लोगों मे स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता देखी जा रही है। इसी तारतम्य में व्यापारी कल्याण संघ कुरूद के तत्वाधान में बुधवार को आयोजित व्यापारी संघ की बैठक में एक दिवसीय खेल जैसे क्रिकेट, वालीबाल, बैडमिंटन, कुर्सी दौड़ व अन्य खेल मेला का आयोजन कुरूद के समस्त व्यापारी बंधु के लिए आयोजित करने व शनिवार को गुमास्ता एक्ट के आधार पर बंद के आह्वान को प्रभावी रूप से लागू करने का निर्णय लिया गया। 

जिसमे कुछ वर्ग को छोड़ कृषि, दवाई, लोहा व्यापारी व समस्त होटल व्यवसाय को छोड़कर  अन्य समस्त व्यापारियों को शनिवार को अपने व्यपारिक प्रतिष्ठान बंद करने का निर्देश व्यापारी कल्याण संघ कुरूद ने जारी किया है। बैठक में ही पदाधिकारियों एवम् कार्यकारी ने एक स्वर में कुरूद के प्रतिष्ठित अनुप आर्ट्स के संचालक अनुप यादव  को सर्वसम्मति से मिडिया प्रभारी का प्रभार दिया। आगामी 26 दिसम्बर को अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम कुरूद में एक दिवसीय खेल दिवस में सम्मिलित होने का आग्रह व्यापारी कल्याण संघ कुरूद ने नगरवासियों से किया है।

   बैठक में अध्यक्ष योगेन्द्र सिन्हा   सोमु देवांगन,अनिल बजाज ,खिलेंद्र चंद्राकर ,हरीश केला , प्रसन्ना नायडू , धनेश बैस ,आकाश रमानी ,आशीष शाजीदा ,पंकज,केला , रोशन निर्मलकर ,सूरज देवांगन, युवराज देवांगन , रजत जैन, सुशील देवांगन ,रवि चंद्राकर , ऋषि सोनी , कौशल सिन्हा ,अनुप यादव एवं अन्य व्यापारी उपस्थित रहे ।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने