ट्रेनिंग के बाद सेना के जवान का कोलियारी लौटने पर हुआ स्वागत

 


मुकेश कश्यप 

भखारा । "तन समर्पित, मन समर्पित चाहता हूं देश की धरती तुझे कुछ और दु" के भाव को मन मे सजोकर ग्राम कोलियारी के युवा खेमसिंह निर्मलकर पिता गोविंद निर्मलकर को पिछले वर्ष 17 दिसम्बर को फौज में जाने हेतु विदाई दी गई थी, जो अपनी ट्रेनिंग पूर्ण कर प्रथम बार गांव आगमन लौटा।जिसका ग्राम कोलियारी में भव्य स्वागत समारोह आयोजन हुआ।

इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश कोसरे ने कहा कि देश सेवा राष्ट्र सेवा से बड़ी कोई सेवा नही है और यह माता पिता एव ग्रामवासियों के लिये गर्व की बात है मुख्य  अतिथि जिला पंचायत सदस्य गोविंद साहू ने जवान के प्रति आभार व्यक्त किया और युवाओं को अधिक से अधिक देश सेवा में जाने का आह्वान किया। ब्लाक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राजू साहू ने अपने गृह ग्राम कोलियारी से सेना में गए जवान को गांव के युवाओं के लिए रोलमॉडल बताते हुए कहा कि मातृभूमि की सेवा किस्मत से मिलती है और युवा जो देश सेवा में जुड़ना चाहते हैं वो आगे आये और गांव,समाज देश की सेवा कर मान बढ़ाए ।डिफेंस एकेडमी रायपुर से पहुंचे भूपेंद्र शर्मा  ने सेना में जाने वाले लोगों की तैयारी के संबंध में बताया औऱ छत्तीसगढ़ के अधिक से अधिक युवा को देश सेवा में आगे आने कहा।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से बंसी राम निर्मलकर, डी आर सोन, सरपंच सुशीला साहू, जनपद प्रतिनिधि महेंद्र साहू खिलावन पाल,गैंद लाल साहू रामरतन साहू कुलेश्वर साहू, रघुनंदन साहू तोरण साहू, यशवंत निर्मलकर, पंच रूखमणी साहू, सावित्री साहू, विमला निषाद, प्रेम यादव, जीतराम साहू महिला कमांडो, गीता निर्मलकर, एव ग्रामवासी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने