नगर पंचायत सभागार कुरुद में स्व.मोतीलाल वोरा को दी गयी श्रद्धांजलि

 

मुकेश कश्यप

कुरुद।अविभाजित मध्यप्रदेश के दो बार के मुख्यमंत्री रहे मोतीलाल वोरा का दिल्ली के निजी अस्पताल में अचानक निधन की खबर पाकर सभी स्तब्ध रह गये एवं शोक की लहर छा गई क्योकि एक दिन पहले ही श्री वोरा का जन्मदिन था।  श्री वोरा के निधन  पर नगर पंचायत के सभागार में दो मिनट का मौन रखकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 

         नगर पंचायत  अध्यक्ष तपन चंद्राकर ने श्री वोरा के निधन को छत्तीसगढ़ ही नहीं अपितु राष्द्र के लिये अपूर्णीय क्षति बताया। ब्लाक अध्यक्ष प्रमोद साहू ने कहा कि मोतीलाल वोरा के छत्तीसगढ़ व अविभाजित मध्यप्रदेश में किये गये योगदान को कभी भूलाया नहीं जा सकता है। सभापति मनीष साहू ने श्री वोरा को श्रद्धांजलि व्यक्त करते हूये कहा कि वे एक पत्रकार व पार्षद से राजनीतिक जीवन की शुरुआत कर विधायक, सांसद, राज्यसभा सदस्य, मुख्यमंत्री, राज्यपाल व जैसे उच्च संवैधानिक पदों व कांग्रेस पार्टी के महत्वपूर्ण पदो को सुशोभित किया है। उनका योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा। 

        श्रद्धांजलि सभा में सभापति रोशन जागडे, सभपाति डुमेश साहू, चुम्मन दीवान, पार्षद रजत चंद्राकर, देवव्रत साहू, पार्षद प्रतिनिधि बंसत साहू, उपयंत्री पुष्कर चंद्राकर, गोपाल सिन्हा, यशवंत साहू, गैंदलाल साहू, दुर्गेश साहू, विकास चंद्राकर, उमेश साहू व नगर पंचायत के अधिकारी व कर्मचारी एवं नगरवासियों  ने श्री वोरा के निधन पर अपनी भावभीनी संवेदना प्रकट की है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने