गांजा बेचते दो महिला सहित तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

 


धमतरी। शहर के अंदर कई वार्ड में गांजा, शराब की अवैध बिक्री की सूचना मिलने पर पुलिस ने महात्मा गांधी के पुण्यतिथि पर धरपकड़ अभियान चलाया। जिसके तहत अलग-अलग वार्डों में 2 महिला और एक पुरुष को गांजा बेचते पकड़ा गया।इसी तरह चार लोगों पर अवैध शराब बिक्री के मामले पर भी कार्यवाही की गई।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मकेश्वर वार्ड और विंध्यवासिनी वार्ड में गांजा बिक्री की शिकायत मिल रही थी। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी नवनीत पाटिल के मार्गदर्शन में अलग-अलग वार्डो में पुलिस टीम भेजी गई। मक्केश्वर वार्ड में करण की पत्नी उषा बाई को गांजा बेचते हुए पकड़ा गया।इसी तरह विंध्यवासिनी वार्ड में जैबुन्निसा पति नजीर खान और सहरु राम ढीमर पिता नोहर सिंह को भी बेचते पकड़ा गया। तीनों के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली में 20 ख एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई ।


शुष्क दिवस पर बेच रहे थे अवैध शराब 

30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जिला प्रशासन ने शुष्क दिवस घोषित किया है ।इसके बावजूद कुछ वार्डों में अवैध शराब बेची जा रही थी। सूचना पर पुलिस ने अलग-अलग वार्डो में कार्यवाही की।जिसमे कोष्टापारा राजू उर्फ राजकुमार ,दानीटोला वार्ड से फातिमा पति नासिर, गणेश चौक से दुर्गेश पिता सुखदेव सोनकर, टिकरापारा से नागु गवली को शराब बेचते पकड़ा गया। चारों के खिलाफ 34 A आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

 इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक रमेश साहू ,एएसआई संतोष कुमरा, संतोषी नेताम, प्रधान आरक्षक राकेश मिश्रा, अमित सिंह जामवंत देशमुख, मधुलिका टिकाहिया,  आरक्षक विवेक यादव, दिनेश तुरकाने, डुगेश्वर  साहू, माधुरी सोनवानी और राजकुमार शुक्ला शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने