श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र समर्पण निधि के सेवाकारों का प्रीतेश गांधी निवास में पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

 

 

 प्रीतेश गांधी ने परिचितों से प्राप्त 101000 रुपए की समर्पण राशि का चेक भेंट की



धमतरी।अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ हो रहा है। जिसके तहत राम मंदिर राष्ट्र मंदिर अभियान के तहत देशवासी स्वेच्छानुसार अनुदान राशि श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या को भेंट कर रहे हैं।छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य और सर्व गुजराती समाज के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी द्वारा भी अपने परिचितों से 10,1000 रुपए की राशि का चेक एकत्रित की गई थी। 

जिसे  30 जनवरी  को श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या के अधिकारिक खाते में समर्पण हेतु प्रीतेश गांधी के निवास में पधारे घनश्याम साहू जिला सहसंयोजक समर्पण निधि, हरिवंश साहू नगर संयोजक, योगेश गांधी नगर व्यवस्था प्रमुख , दिलीप सोनी , भूपेश शाह, ननकू महाराज, श्यामलाल नेताम पार्षद , गंगा सिन्हा का पुष्प वर्षा कर आत्मीय स्वागत करते हुए समर्पण राशि भेंट किया। 


इस अवसर पर प्रीतेश गांधी ने कहा कि यह अत्यंत ही सराहनीय प्रयास है कि वार्ड-वार्ड का भ्रमण कर समरोण की राशि एकत्रित की जा रही है, जिससे प्रभु श्रीराम राम मंदिर निर्माण में पूरे देशवासियों को अनुदान करने का अवसर मिल रहा है और सबके श्री राम जी के भव्य मंदिर निर्माण में लोगों को पूरे उत्साह के साथ अपनी स्वेच्छा अनुसार सहयोग करने का अवसर मिल रहा है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने