जंगी प्रदर्शन की तैयारी सद्बुद्धि यज्ञ, हल्लाबोल, भैस के आगे बिन बजाने जैसे कार्यक्रम कर सकते है पंचायत सचिव

 


नगरी।विगत 12 दिनों से अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर पंचायत सचिव संगठन विभिन्न स्थानों पर काम बंद कलम बंद कर अनिश्चित कालीन हड़ताल कर रहे है। उनकी मांगों पर अब तक शासन-प्रशासन ने गौर नही फरमाया है जिससे संगठन खासा नाराज है और अपनी मांगों को सरकार तक पहुचाने प्रान्त संगठन द्वारा रणनीति तैयार कर ली गई है।


उल्लेखनीय है प्रदेश पंचायत सचिव संगठन के आव्हान पर अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर ब्लॉक संगठन के पदाधिकारी व सदस्य नगर के रावणभाठा प्रांगण पर 26 दिसम्बर से हड़ताल पर बैठे है। नगरी ब्लॉक के 102 ग्राम पंचायत के 82 सचिवों का काम बंद कलम बंद धरना प्रदर्शन जारी है। शासन-प्रशासन द्वारा मांगो पर ध्यान नही दिए जाने से उनकी संवेदनाओं को ठेस पहुच रहा है। विगत 12 दिनों से हड़ताल कर रहे सचिव अब आंदोलन को उग्र करने की बात कह रहे है। ब्लॉक संघ अध्यक्ष अनित ध्रुव, सचिव भोला राम साहू ने बताया है कि 7 जनवरी को समस्त धरना प्रदर्शन स्थल पर सद्बुद्धि यज्ञ किया जाएगा फिर भी मुख्यमंत्री द्वारा कोई आश्वासन नही मिला तो हल्लाबोल कार्यक्रम के तहत ढोल, नगाड़ा तो बजाया ही जाएगा, भैस के आगे बिन बजाने जैसे कार्यक्रम भी धरना स्थल में किये जायेंगे।

इन सबके बाद भी हमारी एक सूत्रीय मांग नियमितीकरण पर सरकार ध्यान नही देती तो रूपरेखानुसार 12 जनवरी से 21 जनवरी तक क्रमिक भूख हड़ताल धरना स्थल पर होगा इस अवधि पश्चात भी मुख्यमंत्री व छ.ग. शासन द्वारा कोई निर्णय नही लिया गया तो प्रान्तस्तरीय सह परिवार जंगी रैली, मुख्यमंत्री निवास घेराव व राजधानी रायपुर में समस्त सचिवों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाना प्रस्तावित है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने