मर्यादा से जीना सिखाता है रामचरितमानस : रंजना साहू

 


 श्यामतराई के संगीतमय मानस गान के महाआरती  में सम्मिलित होकर  क्षेत्रवासियों के लिए विधायक ने मांगी प्रभु श्री रामचंद्र से खुशहाली 



धमतरी।रघुकुल भूषण भगवान श्री राघवेंद्र सरकार के गुणों का संगीतमय रामचरितमानस कथा का आयोजन ग्राम श्यामतराई में किया जा रहा है, इस पावन पुनीत द्वितीय दिवस के शुभ अवसर पर विधायक रंजना साहू धर्म मंच पर उपस्थित होकर महा आरती में सम्मिलित हुई एवं प्रभु श्री रामचंद्र  की पूजा अर्चना कर समस्त क्षेत्रवासियों की खुशहाली की कामना की। 

 विधायक रंजना साहू ने कहा कि जो मनुष्य सच्चे मन से अपने आप को ईश्वर के चरणों में समर्पित कर देता है, वह कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी सुखी रहता है। इस मानस मंच के माध्यम से विभिन्न मंडलियों के द्वारा हमें भगवान श्री राम के अलग-अलग भाग को विस्तार से हमें बताते हैं, जिसके माध्यम से हम भगवान श्री राम की लीलाओं को जानते हैं, और हम भगवान के कथा को सुनकर अपने जीवन में उतारने का प्रयास करते हैं। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू ने धर्म मंच पर उपस्थित सभी श्रोताओं को प्रभु के बताए मार्ग पर चलने की बात कही। इस अवसर पर जनपद सदस्य धनेश्वरी साहू,सविता यादव, पूर्व सरपंच उमेश साहू, जय हिंदुजा, द्वारका प्रसाद साहू, मीलू राम साहू, मिलाप मेश्राम, खेमलाल साहू, टीका राम साहू, आत्मा राम साहू, नरेश हिरवानी, नरेंद्र साहू, खिलावन साहू, शोभित मरकाम, गोपाल साहू, रतनू साहू, योगेश कुमार, अमर साहू, कामदेव साहू, आयोजक श्री जन जागृति मानस प्रचार समिति एवं ग्राम विकास समिति सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु जन उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने