दुकान से लहसुन,प्याज, डिटर्जेंट पाउडर चोरी करने वाले 2 आरोपी धरे गए

 


 आरोपियों से चोरी की लहसुन बोरी व सर्फ पाउडर बरामद



धमतरी। अशोक कुमार अग्रवाल निवासी ब्राह्मण पारा धमतरी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि कोई अज्ञात चोर  21-22 फरवरी की दरमियानी रात्रि इतवारी बाजार काम्प्लेक्स स्थित उनके आलू प्याज की थोक दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान अंदर रखें एक बोरी प्याज एवं दो बोरी लहसुन को चोरी कर ले गया। उक्त रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध  पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

          पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानू के निर्देश पर थाना प्रभारी नवनीत पाटिल के दिशा निर्देश में अज्ञात आरोपी की पतासाजी के दौरान मुखबिर सूचना के आधार पर संदेही हरिशंकर वैष्णव एवं उसके साथी ललित पटेल के घर दबिश दी गई। दोनों संदेहियों के मिलने पर पकड़कर  पूछताछ करने पर दोनों ने मिलकर दुकान से लहसुन, प्याज की बोरी एवं डिटर्जेंट पाउडर चोरी करना स्वीकार करते हुए छिपा कर रखना बताया। जिस पर दोनों आरोपियों के कब्जे से लहसुन की बोरी एवं 13.5 किलोग्राम डिटर्जेंट पाउडर बरामद किया गया। 

 आरोपी हरिशंकर वैष्णव पिता स्व लक्ष्मण दास वैष्णव उम्र 35 वर्ष इतवारी बाजार राम मंदिर धमतरी और ललित पटेल पिता मनीराम पटेल उम्र 27 वर्ष साकिन बनिया पारा धमतरी को गिरफ्तार कर रिमाइंड के लिए न्यायालय में पेश किया गया।कार्यवाही में थाना कोतवाली से प्रधान आरक्षक अमित सिंह, आरक्षक अंकुश नंदा एवं महिला आरक्षक सुमन सार्वा शामिल रहे।

ज्ञात हो कि इस चोरी के 2 दिन पहले ही आधारी नवागांव निवासी हारुन रजा के पोल्ट्री फार्म से भी 12,000 नगद की चोरी हुई थी। उसके कुछ दिनों पहले कोष्टापारा नंदी चौक निवासी राजू पटेल के घर से सोने चांदी के जेवरात सहित नकद रकम की भी चोरी हुई थी। इसके अलावा इसी महीने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में भी सुने मकान से सोने चांदी के जेवरात और नगद रकम की चोरी हुई है। इन आरोपियों तक भी पुलिस को जल्द से जल्द पहुंचना होगा।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने