जंगल में चल रहा था 52 परी का खेल, पुलिस की दबिश से चार गिरफ्तार,बाकी हुए फरार,64000 से ज्यादा नगद बरामद

 

धमतरी/मगरलोड।पुलिस ने जंगल में चल रहे 52 परी के खेल में ऐसी दबिश दी कि चार जुआरी गिरफ्तार हुए और बाकी फरार हो गए।जिनके पास से  हजारों रुपये नगद जप्त किया गया है। 

 मगरलोड क्षेत्र के जंगलों में रायपुर गरियाबंद जिले के बड़े-बड़े सरगना लोग महफिल जमाते हैं और वहां पर निर्धारित दर पर जुआ खेलने के लिए एंट्री दी जाती है।जिसमें आसपास के धमतरी सहित अन्य जिलों के जुआरी पहुंचते हैं, लेकिन बड़ी कार्यवाही से पुलिस बचती रही है। नये थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य के प्रभार लेने के बाद जंगल मे छापामार कार्यवाही कर यह पहली जुआ पर कार्यवाही की गई है। 


थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने बताया कि शनिवार की दोपहर को बकोरी के जंगल में पुलिस को जुआ खेलने की सूचना मिली, पश्चात पुलिस स्टाफ के साथ टीम ने जंगल में रेड कार्यवाही की। जहां ताश पत्ती के साथ चार आरोपी को पकड़ा गया, जिसमें  प्रहलाद गाड़ा यशवंत देवांगन, वीरेंद्र मिरी और चेतन राम सभी गोबरा नवापारा निवासी शामिल है ।शेष जुआ खेलने वाले जंगल की आड़ लेकर भाग गये।जुआरियो के कब्जे से 52 पत्ती ताश, नगदी रकम 64,800 रुपये दरी, पानी, पाउच व मोटरसाइकिल बरामद कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने