जब तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे के डिवाइडर पर दौड़ने लगी,जिसने देखा रोंगटे खड़े हो गए....




धमतरी। शनिवार शाम नेशनल हाईवे 30 में श्यामतराई के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक डिवाइडर के ऊपर दौड़ने लगी। लोगों की जब नजर पड़ी तब वहां पहुंचकर लोगों ने कार सवार  को बाहर निकाल कर सुरक्षित किया और यातायात पुलिस को खबर की गई, लेकिन जिसने भी यह दृश्य देखा उनके होश उड़ गए थे। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ।


कहते है कि जाको राखे साइयां मार सके न कोए।एक ऐसे ही धमतरी के श्यामतराई के पास घटना सामने आई है जहाँ  धमतरी जिले में प्रवेश करते ही कार डिवाइडर पर चलने लगी। बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे में कार CG12 R 4000 में पति पत्नी और बच्चा सवार होकर जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे थे। तभी कृषि मंडी श्यामतराई के पास अँधेरा होने के कारण  नेशनल हाइवे पर बने डिवाइडर में कार चढ़ गई और डिवाइडर ने कार  चलने लगी। लगभग 100 मीटर दूर तक कार घिसटाता रहा। आस पास के लोग ने तेज आवाज सुन कर दंगरह गए।तत्काल कार पर सवार पति पत्नी और बच्चे को कार से बाहर निकाला। तीनो बाल बाल बच गए ।डिवाइडर में फंसे कार को मौके पर पहुंची धमतरी पुलिस के द्वारा हटाया गया।

यातायात निरीक्षक गगन वाजपेई ने बताया कि जांजगीर निवासी श्रवण कुमार टंडन दंतेवाड़ा में सर्विस में है अपनी कार से वह घर वापस लौट रहे थे। तभी कार डिवाइडर में चढ़ गई। तीनों को मामूली चोट आई है जिसमे इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया गया है। क्रेन बुलाकर कार को डिवाइडर से निकाल कर साइड किया गया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने