Breaking: फुसेरा नाला के पास मिली चरवाहे की लाश, पहले से ही एक चरवाहा है लापता

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी। फुसेरा में एक के बाद एक जो घटना घट रही है उससे सनसनी फैल गई है। शनिवार को नाला के पास एक चरवाहा की लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इसके पहले भी गांव का ही एक रखवार लगभग 15 दिनों से गायब है।  कुछ दिन पहले पैरावट में एक कंकाल भी मिला था।

मिली जानकारी के अनुसार बिरेझर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम फुसेरा में सूचना मिली की नाला के पास एक युवक की लाश पड़ी हुई है। जिसकी पहचान ग्राम करगा निवासी नीरज यादव 25 वर्ष पिता गोपीराम यादव के रूप में हुई। नीरज ग्राम फुसेरा में मवेशी चराने का काम करता था।रोजाना की तरह वह 27 फरवरी को फुसेरा जाने के लिए निकला था लेकिन वह पहुंचा ही नहीं। इसकी जानकारी जब उसके पिता को हुई तो ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की, पाया गया कि नाला के पास नीरज की लाश पड़ी हुई है। मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं है  हालांकि गले में कुछ निशान  बताया जा रहा है ।

इसी तरह बुधवार को खेत में जले पैरावट में कंकाल मिला था जिसे पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है ।इसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है।ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम फुसेरा रखवार 13 फरवरी से लापता है जिसका गुम इंसान दर्ज है। 15 फरवरी को पैरावट में आग लगी थी। अभी बुधवार 24 फरवरी को सूचना पर पुलिस पहुंची थी तो वहां पर कंकाल पाया गया । हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह नर कंकाल है या फिर मवेशी का। लेकिन अब इस लाश मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चा होने लगी है।

 इस संबंध में कुरुद एसडीओपी सारिका वैद्य ने बताया कि फुसेरा में चरवाहे की लाश मिली है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। जो कंकाल मिला था उसे जांच के लिए भेजा गया है रिपोर्ट अब तक नहीं आई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने