हटाये गए लापरवाह आबकारी अधिकारी, गोदाम में मिला था 40 लाख का अवैध शराब

 



रायपुर। राजधानी में मिले अवैध शराब के जखीरे को जब्त करने के बाद एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए खमतराई वृत्त प्रभारी ,सहायक जिला आबकारी अधिकारी और खमतराई वृत्त के आबकारी उप निरीक्षक को वहां से हटा दिया है। 


बता दे की 9 मार्च की देर रात राजधानी के उरकुरा स्थित एक गोदाम से लगभग 40 लाख रुपए के कीमत वाली लगभग 500 पेटी शराब बरामद की गई। जो ओड़िसा और झारखंड राज्य की थी। मौके से पकड़ाए आरोपी हेमन दास दक्खानी पिता स्वर्गीय जीवत राम दक्खानी उम्र 43 वर्ष साकिन तिल्दा कैम्प पुरानी पानी टंकी के पीछे थाना तिल्दा के खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2) के अंतर्गत प्रकरण कायम कर न्यायिक रिमांड पर भेजा।


 इतनी बड़ी मात्रा में शराब संग्रहण मामले को गम्भीरता से लेते हुए आबकारी विभाग ने खमतराई वृत्त आबकारी अधिकारियों की लापरवाही मानते हुए खमतराई वृत्त प्रभारी अधिकारी श्रीमती दीप महीष को संभागीय उड़नदस्ता रायपुर संभाग, सहायक जिला आबकारी अधिकारी एवं वृत्त में पदस्थ  अनिल मित्तल, आबकारी उप निरीक्षक को राज्य स्तरीय उड़नदस्ता, रायपुर में अटैच कर दिया गया। वरिष्ठ अधीकारियों ने कहा कि इन अधीकारियों के विरुद्ध पृथक से भी विभागीय कार्रवाई की जायेगी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने