Breaking:पायल ट्रेवहल्स की बस पलटने से ड्राइवर,कंडक्टर की मौत, 10 से ज्यादा यात्री घायल

 


नेशनल हाईवे में रात 12 बजे संबलपुर के पास की घटना


भूपेंद्र साहू

धमतरी। एनएच 30 एक बार फिर रक्त रंजित हो गया।बस पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें ड्राइवर कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। 10 से ज्यादा यात्री घायल हैं। घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच कर आगे की जांच में जुट गई।

बताया गया कि दुर्ग से जगदलपुर जाते वक्त पायल की बस CG07 E 8090 अनियंत्रित होकर पलट गई।बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। जानकारी के अनुसार पायल ट्रैवल्स की बस दुर्ग से जगदलपुर जा रही थी तभी रात करीब 12 बजे संबलपुर के पास टायर फटने से अनियंत्रित होकर होकर पलट गई।जिला अस्पताल के डॉ राजेश सूर्यवंशी ने बताया कि बस में सवार 10 से ज्यादा यात्रियों को चोट आई है।जिनका इलाज जारी है।

घायल यात्रियों में असरफुल खान झारखंड, वेदांत चौरसिया सुपेला भिलाई, ममता गांधी,मोहन लाल गांधी दोरनापाल सुकमा, भोजराज निर्मलकर रायपुर, लापी शर्मा रायपुर,मो फारुख CRPF सुकमा, देवराज मटपोले भिलाई, कमला गांधी, सत्यनारायण गांधी, देवनारायण ढीमर को चोटे आई हैं। जिन्हें 108 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका उपचार चल रहा है।

 बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस आगे की जांच और कार्रवाई में जुट गई है। बस के पलट तेरी पुकार मच गई थी एएसपी मनीषा ठाकुर अर्जुनी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया और यातायात दुरुस्त किया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने