अब नगरी इलाके के इस गाँव को किया गया कंटेन्मेंट,अब तक कुल 10 लोग मिले पॉजिटिव

 


स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर


धमतरी/नगरी। जिले के सभी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़ते ही जा रहे है जिसको लेकर प्रशासनिक अमला भी पूरी तरह से मुस्तैद है। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी कोरोनो को लेकर सतर्क है। जिले के अन्य ब्लॉक की तुलना में नगरी वनांचल क्षेत्र में कोरोनो मरीजों संख्या कम है फिर भी स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। सोमवार को मरीज बढ़ने की आशंका है।


 इधर आज नगरी ब्लॉक के ग्राम पंचायत सिरसिदा के आश्रित ग्राम रावनसिंघी  में 4 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।रविवार को इस गाँव में 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। पूर्व में 2 मरीज मिले थे।अब तक यहाँ  10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पहचान हो चुकी है।लिहाजा अब इस गाँव को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।स्वास्थ्य विभाग की टीम यहाँ लगातार काम कर रही है।टेस्टिंग के साथ कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा है।जिससे और अन्य लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने से रोका जा सके।

बीपीएम हितेंद्र साहू ने बताया कि ग्राम रावनसिंघी में आज चार लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है।कल भी 4 लोग पॉजिटिव मिले थे ,पहले भी 2 लोग मिले थे।इस गाँव अब तक कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 10 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम वहाँ काम कर रही है और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने लोगों में लगातार अपील हमारे टीम द्वारा की जा रही  है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने