बिना मास्क पहने सड़क, चौक-चैराहों पर घूमने वाले 17 लोगों से 8500 रूपए का वसूला गया जुर्माना

 




राजस्व, पुलिस और नगरनिगम की संयुक्त टीम ने लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की दी समझाईश

धमतरी। कलेक्टर  जय प्रकाश मौर्य के मार्गदर्शन में कोविड 19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए जिले में जागरूता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत लोगों को मास्क पहनने, सामाजिक दूर बनाए रखने तथा बारी आने पर टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। धमतरी नगरपालिक निगम क्षेत्र में आज राजस्व, नगरपालिक निगम और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा औचक निरीक्षण किया गया।


इस दौरान बिना मास्क के सड़क और चैक-चैराहों पर घूमने वाले व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई भी की गई। एस.डी.एम. चन्द्रकांत कौशिक से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान सड़क, चौक चौराहों पर बिना मास्क के घूमने वाले 17 लोगों से 8500 रूपए का जुर्माना वसूला गया। 

   


ज्ञात हो कि धमतरी जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम करने दुकानों के समय को बदला गया है। यह बिना मास्क की कार्यवाही सभी चौक चौराहों और अन्य जगहों पर निरंतर जारी रहने चाहिए। ताकि लोग 500रु गंवाने के डर से 10रु  का मास्क पहनकर पहनेंगे।संक्रमण इतना पढ़ने के बावजूद कुछ गैर जिम्मेदार लोग अभी भी बिना मास्क के निकलते हैं उन्हें खुद की और परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क जरूर पहनना चाहिए और जिस स्थान पर जाते हैं वहां फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखना चाहिए।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने