क्वारंटाइन सेंटर से बिना बताए घर लौटने पर दो लोगों के खिलाफ थाना में अपराध दर्ज

 


धमतरी/नगरी।जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए धारा 144 लगाया गया है और जिले में लॉक डाउन लगा हुआ है। संक्रमित व्यक्तियों को आइसोलेट करने के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत में आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। जहां संक्रमित व्यक्तियों को आइसोलेट किया जा रहा है। कुछ जगहों पर आइसोलेशन सेंटर से मरीजों के घर वापस लौटने की भी सूचना मिल रही है।ऐसे ही एक मामले में दो लोगों पर नगरी थाना में अपराध दर्ज किया गया है।

थाना नगरी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पंचायत डोंगरडुला में पुराने हाईइस्कूल भवन को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। उक्त सेंटर में गांव के कोरोना एक नाबालिक व एक युवक डोंगरडुला को  13/04/21 से 14 दिवस तक क्वारंटाइन अवधि में रखा गया था। क्वारंटाइन किये गए उक्त दोनों द्वारा  17 अप्रेल की शाम करीब 07 बजे क्वारंटाइन नियमो का उलंघन कर बिना बताए घर चले गए ।

थाना प्रभारी विनय पम्मार ने बताया कि लिखित सूचना डोंगरडुला सचिव सुकदेव भारती  द्वारा थाना में देने पर उक्त दोनों  के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा  269,270,34 व महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने