लॉक डाउन के पहले जिला एवं पुलिस प्रशासन ने नगर में किया गया पैदल मार्च

 




 धमतरी। जिले में 11 अप्रेल रात 12 बजे से लगने वाले लाॅकडाउन के तहत जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा आज शाम पैदल मार्च निकालकर व्यवसायियों को अपने प्रतिष्ठान बंद करने की समझाइश दी गई। इस दौरान पुलिस के जवानों ने खुली दुकानों को तत्काल बंद करने के लिए कहा गया। 


 कलेक्टर  जय प्रकाश मौर्य द्वारा कोरोना के खिलाफ मुहिम में प्रशासन के साथ अपेक्षित सहयोग एवं समन्वय करने की अपील नगर वासियों से की गई। शाम 6 बजे स्थानीय कोतवाली चौक से शुरू हुआ पैदल मार्च सदर बाजार, गोल बाजार होते हुए घड़ी चौक तक निकाला गया। 

    उक्त मार्च में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी  जय प्रकाश मौर्य, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मयंक चतुर्वेदी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे, डीएसपी सारिका वैद्य, नगर निगम के आयुक्त मनीष मिश्रा सहित पुलिस के 100 से भी अधिक जवान शामिल हुए। 


     उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री मौर्य के द्वारा 11 की अर्धरात्रि से 26 अप्रैल की रात तक  तालाबंदी का आदेश जारी किया। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण की श्रृंखला तोड़ने के लिए कलेक्टर ने अधिकाधिक समय घर पर रहने तथा जरूरी होने पर मास्क, सेनिटाइजर के साथ-साथ दो गज की दूरी बनाकर रखने का अनुरोध जिलावासियों से की है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने