सर्वधर्म सेवा समिति ने किया अज्ञात शव का अंतिम संस्कार

 

नगरी। अज्ञात शव की शिनाख्ती नही होने पर रविवार को पोस्टमार्टम पश्चात सर्वधर्म सेवा समिति के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार किया गया।

थाना सिहावा से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को ब्लॉक नगरी के अंतिम छोर टांगापानी बेरियर के पास बने वन विभाग के फायर वाचर झोपड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव देखा गया जिसकी सूचना वन विभाग के चौकीदार ने सिहावा थाने को दी थाना द्वारा पंचनामा कर सर्वधर्म सेवा समिति के सहयोग से शव नगरी लाया गया पोस्टमार्टम पश्चात शव का अंतिम संस्कार समिति अध्यक्ष सन्नी छाजेड़ और सहयोगियों के द्वारा किया गया।


एएसआई जीएल साहू ने बताया कि मृतक की आयु करीब 40 वर्ष के लगभग थी जो विक्षिप्त था जिसे ग्रामीणों ने विगत दो दिनों से आसपास घूमते देखा था। वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ने इस मामले में पुलिस विभाग की कोई मदद नहीं की जबकी रेंजर और एसडीओ को पुलिस विभाग द्वारा सूचना दे दी गई थी।


 इनका कहना है कि शनिवार को दोपहर 12 बजे रेंजर घटना स्थल पहुचे और कुछ किये बिना वहाँ से नौ दो ग्यारह हो गये, बिट गाड भी पहुचे पर इन्होंने भी शव उठाने में कोई मदद नहीं की, काफी मसक्कत के बाद सर्वधर्म सेवा समिति के सहयोग से एम्बुलेंस में शव नगरी लाया गया शाम होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नही किया जा सका रविवार को पोस्टमार्टम पश्चात नगरी में समिति अध्यक्ष सन्नी छाजेड़ के सहयोग से शव का अंतिम क्रियाकर्म किया गया। 




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने