व्यापारियों ने कुछ ही घंटों में बदला फैसला, कहा प्रशासन के आदेश का करेंगे पालन, सोमवार को नियमानुसार खुलेंगी दुकाने

 

धमतरी। रविवार की सुबह विभिन्न व्यापारी संघ की बैठक में जो सोमवार को धमतरी बंद करने का निर्णय लिया गया था उसे कुछ ही घंटों में बदल कर बंद को स्थगित कर दिया गया है और कहा है कि प्रशासन के माध्यम के नियमों का पालन करेंगे।

 ज्ञात हो कि शनिवार को कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य ने 31 मई तक लॉक डाउन की घोषणा की है जिसमें D केटेगरी के दुकानों को दाया बाया खोलने की व्यवस्था की गई है। आनन-फानन में आज रविवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स और विभिन्न व्यापारिक संगठनों की बैठक हुई और थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया पर सोमवार को दुकान बंद की खबर चलने लगी। इस बीच व्यापारियों की विभिन्न जनप्रतिनिधियों से बात भी हुई और इसके बाद उन्होंने अपना फैसला वापस ले लिया।

धमतरी चेम्बर ऑफ कॉमर्स ,चिल्हर किराना व्यापारी संघधमतरी सराफा संघ,चिल्हर कपड़ा व्यापारी संघ,मोबाइल शॉप,फुटवियर संघ,इलेक्ट्रिक फर्नीचर संघ,ऑप्टिकल्स एसोसिएशन,चिल्हर मनिहारी संघ,डिस्ट्रीब्यूटर संघ,सब्जी विक्रेता संघ व धमतरी के समस्त व्यापारी संघ ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए शासन के नियमो का पालन करते हुए कल सोमवार को दुकानें खुलेगी। हम समस्त व्यापारी संघ शासन के साथ है। सभी व्यापारी शासन के नियमों का पालन कर दुकाने खोलेंगे।

दायां बायां आर्डर में कोई परिवर्तन नहीं होगा धमतरी में वैसे ही अन्य जिलों की अपेक्षा ज्यादा छूट दी गई है, व्यापारियों से अपील की है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

जयप्रकाश मौर्य कलेक्टर, धमतरी



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने