सम्पूर्ण लॉक डाउन का फायदा उठाकर गोदाम से सामान किया पार, आरोपी गिरफ्तार

 



  चोरी का 6 नग तेल टीपा  बरामद


धमतरी। गुजराती कॉलोनी निवासी प्रशांत खंडेलवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके नया बस स्टैंड के पीछे स्थित अनाज व किराना गोदाम में कोई अज्ञात चोर 22 मई की शाम करीबन 5:00 बजे से 24 मई की सुबह 8:30 बजे के बीच गोदाम में लगे खिड़की के नीचे दीवार तोड़कर अंदर घुसकर तेल टीपा, शक्कर बोरी, आटा बोरी, गुड़ का कार्टून चोरी कर ले गया। रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध  धारा 457, 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


   उच्च अधिकारियों के निर्देशन में पुलिस टीम  द्वारा घटनास्थल एवं उसके आसपास उपलब्ध तकनीकी साक्ष्य को संग्रहित कर बारीकी से अवलोकन किया। मुखबिर सूचना के आधार पर संदेही नीलेश राव को अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त गोदाम में चोरी करने के लिए वह मौके की तलाश कर रहा था कि रविवार को संपूर्ण लॉक डाउन होने से उसका फायदा उठाने की नीयत से रात्रि में गोदाम की खिड़की के नीचे की दीवार तोड़कर गोदाम अंदर घुसकर चोरी किया। 


चोरी किए गए सामान को कुछ दूर गड्ढे में झाड़ियों के बीच छिपाकर रख दिया। जिसकी निशानदेही पर 6 नग मनभावन ब्रांड का रिफाइंड सोयाबीन तेल को बरामद किया गया।आरोपी नीलेश राव पिता प्रकाश राव उम्र 32 वर्ष बांसपारा सुलभ शौचालय के पास  को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड हेतु न्यायालय में पेश किया गया

   कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल के दिशा निर्देश में उप निरीक्षक हृदय वर्मा, आरक्षक विकास द्विवेदी, अंकुश नंदा, डुगेश्वर साहू, सागर मिश्रा एवं हरीश सिन्हा शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने