महापौर की अनुसंशा पर शहर के वार्डो में मुख्यमंत्री शहरी विद्युतीकरण योजना के तहत पांच करोड़ के नए विद्युत पोल लगाए जाएंगे

 

 

     शहर के वार्डो के अव्यस्थित,जर्जर विद्युत पोल एवं ट्रांसफार्मर बदले जाएंगे महापौर विजय देवांगन का सार्थक प्रयास रंग लाया


धमतरी। शहर के सभी वार्डों में कई जगह अव्यस्थित एवं जर्जर और यातायात को प्रभावित करने जो विद्युत पोल लगे हैं जिससे वार्ड वासीयों को बहुत परेशानी होती थी।महापौर ने इस समस्या को गम्भीरता से लिया और अधिकारियों को निर्देशित कर समस्या का समाधान करने के लिए और पार्षदों को भी कहा।


 जिस पर पार्षदों ने कर्मचारियों के साथ सर्वे कर अव्यस्थित ,जर्जर विद्युत पोल को बदलने और कहीं ट्रांसफॉर्मर लगाने की मांग को महापौर के समक्ष रखा। इन मांगों को महापौर विजय देवांगन ने गम्भीरता से लिया और अनुसंशा कर सी एस पी डी सी एल (पावर हाऊस) धमतरी और शासन को नगर निगम द्वारा भेजवाया। जिस पर छत्तीसगढ़ शासन द्वारा स्वीकृत किया गया। 


मुख्यमंत्री विद्युतीकरण योजना के अंतर्गत नगर निगम से प्राप्त प्रस्ताव के आधार पर लगभग पांच करोड़ का कार्य धमतरी शहर में प्रारंभ हुआ जिसके अंतर्गत शहर के वार्डो में नए विद्युत पोल लगाए जा रहे हैं।अव्यस्थित विद्युत पोल को हटाकर नया विद्युत पोल किनारे व्यवस्थित जगह में लगाया जा रहा है इसके अलावा नए ट्रांसफार्मर भी लगाए जा रहे हैं जो विद्युत पोल यातायात को प्रभावित कर रहे हैं उसको हटाकर किनारे व्यवस्थित ढंग से नया विद्युत पोल लगाया जा रहा है कुछ वार्डों में कार्य प्रारंभ हो गये है।आने वाले समय में कार्य पूर्ण हो जाएंगे। 





0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने