Breaking: 1 जून से सुबह 6 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी सभी दुकाने, नाइट कर्फ्यू रहेगा लागू



पूरा आदेश 1 जून को जारी होगा


भूपेंद्र साहू

धमतरी। लंबे समय तक कश्मकश के बाद आखिरकार कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने 1 जून से धमतरी की स्थिति को स्पष्ट कर दिया है। सोशल मीडिया में दिए मैसेज के अनुसार उन्होंने बताया कि 1 जून से सभी दुकाने सुबह 6:00 से शाम 6:00 तक खुलेंगी। शाम 6:00 से सुबह 6 तक नाइट कर्फ़्यू जारी रहेगा। रविवार पूरा लॉक डाउन रहेगा।


दाया बाया सिस्टम खत्म हो जाएगा।जिम सिनेमा हॉल को भी खोला जाएगा ।पब्लिक ट्रांसपोर्ट को भी अनुमति मिलेगी। बाकी अन्य नियम व शर्तें को आदेश के द्वारा जारी किया।जाएगा रैली जुलूस को प्रतिबंध रखा गया है ।


ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा लॉक डाउन का चौथा आदेश जारी किया गया था जो 31 मई को खत्म हो गया। दिन भर लोगों को 1 जून के नए आदेश का इंतजार था और लगातार जिला प्रशासन से संपर्क किया जा रहा था ।आखिरकार रात को कलेक्टर ने स्पष्ट कर दिया है।


अब लोगों को इसका फायदा नहीं उठाना चाहिए क्योंकि धमतरी यदि कंट्रोल में है तो उसको और बेहतर सभी के सहयोग से ही बनाया जा सकता है।इसके लिए सरकार की गाइडलाइंस मास्क,सैनिटाइजर फिजिकल डिस्टेंस का पालन करना अनिवार्य होगा। व्यापारियों को भी जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए भीड़ से बचना होगा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने