कांग्रेस सरकार के वक्त है बदलाव का बुरा हाल:रंजना साहू

 




धमतरी।विधानसभा चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने वक्त है बदलाव का, गढ़बों नवा छत्तीसगढ़ का नारा देकर, लोक लुभावने वादे करके छत्तीसगढ़ में सत्ता आते ही कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार जनता के साथ वादाखिलाफी करते हुए अपने किए गए वादों को पूरा करने में पूर्ण रूप से असफल रही है। इसी कारण भाजपा प्रदेश के आव्हान पर कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष के कार्यकाल में जनता के साथ किए वादाखिलाफी एवं अराजकता के विरोध में विधायक रंजना साहू ने डोडकी शक्ति केंद्र के ग्राम शंकरदाह व बलियारा एवं कंडेल शक्ति केंद्र के ग्राम कंडेल में पहुंचकर नागरिकों से सीधे वार्तालाप के माध्यम से कांग्रेस के किए वादाखिलाफी के संबंध में संवाद किया। 


विधायक रंजना साहू ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार किसान विरोधी सरकार है, उन्होंने किसानों को छला है।छत्तीसगढ़ की जनता जो ग्रामीण क्षेत्रों में 100 प्रतिशत एवं शहरी क्षेत्र में 50 प्रतिशत संपत्ति कर में छूट देने का वादा किया, आज वादा उनके घोषणापत्र में शोभायमान हो रहा है, धरातल पर नहीं। महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण भूपेश सरकार की हम सबसे सामने हैं, मातृशक्ति को बढ़ावा देने के स्थान पर मातृशक्ति को छलने का कार्य कर रही है, ना ही महिला स्व सहायता समूह का कर्जा माफ हुआ और ना ही विधवा महिलाओं को 1000 रुपए प्रति माह पेंशन, परंतु महिलाओं पर अत्याचार को बढ़ावा देने के लिए अपने घोषणापत्र के विपरीत शराबबंदी करना छोड़कर घर तक  महिलाओं पर अत्याचार बढ़ाने के लिए शराब पहुंचा कर दे रही है, जो कि महिला सशक्तिकरण पर कुठाराघात है। भूमिहीन ग्रामीण परिवारों को बसने के लिए भूमि देने का वादा कर आज वह भूमिहीन परिवार का सपना सिर्फ सपना बनकर रहेगा। स्कूल कॉलेज के छात्र छात्राओं को पढ़ाई करने के लिए आवागमन की सुविधा देने का सपना दिखाया, आज वही छात्र-छात्राएं युवा वर्ग सरकार की वादाखिलाफी का आरोप लगा रही है। लाखों बेरोजगारों को धोखा देने वाली  कांग्रेस कि भूपेश की सरकार है। 


विधायक श्रीमती साहू ने शंकरदाह व कण्डेल गांव में जाकर नागरिकों से इस संबंध में चर्चा कर उनके वादों को पुरा ना करने एवं जनता को धोखा देने की बात कही।  कार्यक्रम प्रभारी पूर्व जनपद अध्यक्ष प्रियंका सिन्हा ने सरकार प्रदेश में युवा, बुजुर्ग, महिला एवं सभी वर्ग के नागरिकों को छलने की बात कही। पुर्व भोथली मंडल अध्यक्ष नेहरू निषाद ने जनता से किए वादों को सिर्फ स्वार्थ मात्र राजनीतिक इच्छा पुर्ति कर प्रदेश कि जनता को धोखा देने का आरोप भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार पर लगाया। ग्राम खंड एवं संख्या में कार्यक्रम पर मुख्य रूप से हुलास साहू, राजीव सिन्हा, मिश्री पटेल, रेशमा शेख, स्वरूप मेश्राम, हीरालाल ध्रुव,सुनीता ध्रुव, दिलेश्वरी धुव,खुशबू धुव , सुमित्रा ध्रुव , रमशिला यादव, रामेश्वरी यादव ,गौरी साहू, चमेली यादव,केशरी सेन, नकुल कंवर, धनसाय ध्रुव,रघुवीर सेन,जहदीप कंवर, केशव राम, शिवनाथ ध्रुव,धनेश सेन, जगदेव कंवर, कोमल साहू,छन्ना , ईश्वर साहू,अनुप धुव, सरस कंवर,फगुवा साहू, राधेश्याम धुव ,अशत धुव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने वादाखिलाफी का जवाब भूपेश बघेल की सरकार से माँगा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने