रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, SP ने TI-ASI को किया सस्पेंड

 


रायपुर। गाड़ी छोड़ने के एवज़ में रिश्वत लेने वाले तुमगांव थाना प्रभारी और एएसआई का वीडियो वायरल होने के बाद महासमुंद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने दोनों को आगामी आदेश तक तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

बताया गया है यह वायरल वीडियो 18 जून का है। जो महासमुंद जिला के तुमगांव थाना का है।

तुमगांव पुलिस ने एक ट्रक को कार य साथ हादसा मामले ट्रक मालिक से 10 हजार रुपए की मांग की। पुलिस से निवेदन किया, लेकिन तुमगांव पुलिस मानने को तैयार नहीं हुई।निवेदन पर सौदा 5 हजार में तय हुआ और मालिक से सहायक उप निरीक्षक विजन्द्र चंदनिहा  ने 5 हजार रिश्वत लेकर वाहन छोड़ दिया। लेकिन इस घटना को मोबाईल में रिकार्ड कर लिया। और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो प्रदेश में फ़ैल गई। 


 महासमुंद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर  ने वीडियो से संज्ञान लेते हुए तुमगांव थाना प्रभारी निरीक्षक शरद ताम्रकार और सहायक उप निरीक्षक विजन्द्र चंदनिहा को आगामी आदेश तक निलंबित कर दिया। निलंबन अवधि में दोनों पुलिस लाइन में रहेंगे।

 पुलिस अधीक्षक श्री ठाकुर ने कहा है कि यह अत्यंत निन्दनीय कृत्य है। पुलिस जैसे अनुशासीत विभाग में रहते हुये, रूपये लेन-देन जैसे संदिग्ध कार्य में लिप्त होने एवं आम जनता के मध्य पुलिस की छवि धूमिल करने का कृत्य बर्दाश्त नही किया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने