धमतरी बंद का व्यापारियों ने किया समर्थन, 15 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


धमतरी।पिछले दिनों हुए युवक पर जानलेवा हमला और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर श्री राम हिंदू संगठन व सर्व हिंदू समाज द्वारा धमतरी बंद का आह्वान किया गया था जो सफल रहा। व्यापारियों ने स्वस्फूर्त अपनी दुकानें बंद रखीं। चौक चौराहा में पुलिस बल तैनात किए गए थे।

  पिछले दिनों हिमांचल गौतम नामक युवक पर कुछ लोगों ने रिसाई पारा धर्मशाला के पास जानलेवा हमला किया था। जिसमें कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है अभी भी मुख्य आरोपी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी और बार-बार घटना की पुनरावृत्ति होने पर श्री राम हिंदू संगठन ने 7 जुलाई को बंद का आव्हान किया था। 6 जुलाई को प्रशासन के साथ विभिन्न संगठनों की बैठक हुई जिसमें पुलिस प्रशासन का बयान आया कि 7 को बंद वापस लेने की सहमति हो गई है लेकिन श्री राम हिंदू संगठन बंद पर अडिग रहा। 7 जुलाई की सुबह कुछ युवक बंद कराने निकले थे जिन्हें कोतवाली पुलिस ने पकड़ा और बाइक जब्त कर लिया। जिन्हें दुबारा नही निकलने की समझाइश के बाद  कोतवाली पुलिस ने सभी युवकों को बाइक सहित छोड़ दिया ।श्री राम हिंदू संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों को रूद्री थाना व मगरलोड थाना में बिठा कर रखा गया है। शांति व्यवस्था के लिए डीएसपी अरुण जोशी,सारिका वैद्य, नगरी एसडीओपी मयंक रणसिंह ,कुरूद अभिषेक केसरी, टीआई नवनीत पाटिल, उमेंद्र टंडन, गगन बाजपेई, भावेश गौतम भी मौजूद थे।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि बंद को लेकर चौक चौराहा में पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है। चार पेट्रोलिंग पार्टी के साथ गिरफ्तारी पार्टी भी तैनात की गई है। 15 युवाओं को गिरफ्तार किया गया है जिन पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने